---विज्ञापन---

कैसी थी रिहाना की ग्रीन ड्रेस? जो अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग में डांस करते हुए फटी

Rihanna: ड्रेस को रिहाना के लिए खास तौर पर तैयार किया गया था। इस हरे रंग की ड्रेस में माइक्रो स्वारोवस्की क्रिस्टल्स जड़े थे...

Pop singer Rihanna wore customised luxury brand green dress in anant ambani radhika pre wedding
Pop singer Rihanna wore customised luxury brand green dress in anant ambani radhika pre wedding

Rihanna: हॉलीवुड पॉप सिंगर रिहाना (Rihanna) हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग में परफॉर्म करने के लिए भारत आई थीं। अपने जबरदस्त परफॉर्मेंस से रिहाना ने सबका दिल जीत लिया। उनकी धमाकेदार प्रस्तुति पर पूरा बॉलीवुड झूमने के लिए मजबूर हो गया।

बेहद खास थी रिहाना की ड्रेस

अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग के पहले दिन रिहाना ने ग्रीन कलर की बेहद खास ड्रेस पहनी थी। रिहाना वापस अमेरिका भले ही लौट गईं, लेकिन उनकी ड्रेस चर्चा में बनी हुई है। अपने परफॉर्मेंस के लिए रिहाना ने इटालियन डिजाइनर के लग्जरी ब्रांड की ड्रेस पहली थी, जिसका नाम The Attico है।

इंडियन जूलरी के साथ किया स्टाइल

इस ड्रेस को रिहाना के लिए खास तौर पर तैयार किया गया था। इस हरे रंग की ड्रेस में माइक्रो स्वारोवस्की क्रिस्टल्स जड़े थे, जो बेशकीमती होते हैं। इतना ही नहीं ड्रेस पर सीक्विन का भी काम किया गया है। इस ड्रेस के साथ रिहाना ने इंडियन जूलरी के साथ स्टाइल किया था। इस मल्टीलेयर नेकलेस में कई सारे हीरे जड़े हुए थे,जिसके साथ रिहाना ने मैचिंग ईयरिंग कैरी किया था।

यह भी पढ़ें- अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग में दिखा ननंद-भाभी का बॉन्ड, आलिया संग करीना की ट्विनिंग देख फैंस लुटा रहे प्यार

एयरपोर्ट पर भी दिखा रिहाना का क्यूट जेश्चर

मगर अफसोस परफॉर्मेंस के वक्त रिहाना की ड्रेस फट गई, लेकिन इसके बावजूद भी उनका कॉन्फिडेंस कम नहीं हुआ। इसके बावजूद भी उन्होंने अपना परफॉर्मेंस जारी रखा और लोगों का दिल जीत लिया। उनका ये लुक हर किसी को बेहद पसंद आया था। एयरपोर्ट पर भी रिहाना का काफी क्यूट जेश्चर भी देखने को मिला था। उन्होंने फैंस और पैपराजी संग जमकर तस्वीरें क्लिक कराई थीं।

First published on: Mar 05, 2024 03:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.