Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

फिल्म इंडस्ट्री पर टूटा दुखों का पहाड़, 51 साल की उम्र में फेमस सेलिब्रिटी का हुआ निधन

दुखद खबर: हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के फेमस एक्टर फॉरेस्ट व्हिटेकर की पत्नी कीशा नैश व्हिटेकर का 51 साल की उम्र में निधन हो गया। किशा की 25 साल की बेटी ट्रू व्हाइटेकर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पर ये दुखद खबर शेयर कर अपने दुख के बारे में बताया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर […]

Keisha Nash Whitaker Passed Away, Hollywood News

दुखद खबर: हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के फेमस एक्टर फॉरेस्ट व्हिटेकर की पत्नी कीशा नैश व्हिटेकर का 51 साल की उम्र में निधन हो गया। किशा की 25 साल की बेटी ट्रू व्हाइटेकर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पर ये दुखद खबर शेयर कर अपने दुख के बारे में बताया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर मां की बचपन की फोटो शेयर की और पोस्ट शेयर किया “अलविदा माँ। मैं तुम्हें हमेशा और उससे भी अधिक प्यार करती हूँ।” हालांकि अभी तक इस बात की कोई जानकारी नहीं मिली है कि उनकी मौत कब और कैसे हुई।

यह भी पढ़ें: ऐसे मिला महमूद का नाम, जिसके बाद चमक गई थी किस्मत! आज उनकी याद में जानते हैं कुछ किस्से

यूएसए टुडे ने की पुष्टि

पता हो कि किसी करीबी और रिश्तेदार ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी कि, कीशा की डेथ कैसे हुई और कब हुई। लेकिन बेटी की इंस्टाग्राम स्टोरीज को फॉलो करने पर यूएसए टुडे ने पुष्टि की है कि, फॉरेस्ट व्हिटेकर का सत्यापित खाता ट्रू के इंस्टाग्राम अकाउंट को फॉलो करते हुए पता चला है कि, कीशा नैश व्हिटेकर अब इस दुनिया में नहीं रही।

sad news

मां को याद कर भावुक हुई बेटी

कीशा नैश व्हिटेकर की 25 साल की बेटी  ट्रू व्हाइटेकर ने अपनी मां को याद और उनके बारे में लिखा- “दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला… मुझे वह सब कुछ सिखाने के लिए धन्यवाद जो मैं जानती हूं।”

sad news

“मैं तुम्हें अपने सपनों में देखूंगी और मैं तुम्हें अपने दिल में महसूस करूंगी।”

First published on: Dec 08, 2023 09:36 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.