Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Photos: एम्बर हर्ड पर छाया आर्थिक संकट, पैसों की कमी के चलते उठाया ये कदम

- Advertisement -

Amber Heard Financial Crisis: हॉलीवुड अदाकारा एम्बर हर्ड (Amber Heard) काफी समय से अपने हाई प्रोफाइल केस को लेकर सुर्खियों में हैं। ये केस एक्ट्रेस अपने पूर्व पति जॉनी डेप (Johnny Depp) के खिलाफ ही लड़ थीं। हालांकि, इनका केस अब खत्म हो चुका है। जज ने एक लिखित आदेश जारी करते हुए एम्बर हर्ड को जॉनी डेप को 10.35 मिलियन डॉलर का भुगतान करने के लिए कहा था। वहीं, जज ने जॉनी डेप को भी एम्बर हर्ड को 2 मिलियन डॉलर का भुगतान करने का आदेश दिया था। मगर एम्बर को ये मंजूर ना हुआ और उन्होंने एक बार फिर अदालत में इस फैसले को खारिज करने की मांग की। अब खबर आ रही हैं कि एम्बर की आर्थिक स्थिति इस समय काफी कमजोर है।

और पढ़िए – B’Day Special: बेहद कम उम्र में अरबपति बनीं काइली जेनर, आज सोशल मीडिया पर हैं इतने फॉलोअर्स

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस को अपनी आर्थिक रुप से कमजोर होने की वजह से अपना घर बेचना पड़ रहा है। रिपोर्ट्स की मानें तो एम्बर हर्ड ने कैलिफोर्निया में स्थित अपनी प्रॉपर्टी युका वैली को बेचने का फैसला किया है। दरअसल, एक्ट्रेस ने अपनी हालत में कुछ सुधार करने के मकसद से ये फैसला लिया है। ताजा रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस ने हाल ही में डेढ़ लाख डॉलर की अपनी जिलो प्रॉपर्टी को बेचा था,जिसे एक अंजान ट्रस्ट ने खरीदा था। इस डील से एक्ट्रेस को 500,000 डॉलर का फायदा मिला था।.

 

और पढ़िए – Sad News: पॉप सिंगर ओलिविया न्यूटन-जॉन ने दुनिया को कहा अलविदा, 73 की उम्र में ली अंतिम सांस

 

बता दें कि इस एक्स कपल के बीच चल रही कानूनी लड़ाई की शुरुआत साल 2018 में प्रकाशित एक आर्टिकल से हुई थी। जॉनी डेप की एक्स वाइफ एम्बर ने साल 2018 में एक समाचार पत्र के लिए आर्टिकल लिखा था, जिसमें उन्होंने खुद को घरेलू हिंसा का शिकार बताया था। एम्बर को अपने 2018 के आर्टिकल की कोई जानकारी नहीं थी, उन्हें उसके बारे में तब पता लगा, जब जॉनी ने बिना कुछ सोचे-समझे जिम्मेदारियों से पल्ला झाड़ने के लिए उनके खिलाफ केस दर्ज कराया। इसके अलावा एम्बर का कहना है कि कोर्ट ने जो जुर्माना भरने के लिए आदेश दिया, वो भी बहुत ज्यादा है और इसी वजह से उन्होंने अदालत में याचिका दायर कर इस फैसले को खारिज करने की मांग भी कर चुकी हैं।

 

यहाँ पढ़िए हॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts