---विज्ञापन---

Love Island रियलिटी शो की विजेता का ब्रेकअप, किसी और संग सोने के शक ने तोड़ा रिश्ता

Love Island UK Winner Davide Sanclimenti and Ekin Su Breakup: यूके लव आईलैंड रियलिटी शो के आठवें सीजन की जोड़ी एक्टर डेविड सैंक्लिमेंटी और एक्ट्रेस एकिन सु का ब्रेकअप हो गया है। इस जोड़ी का रिश्ता 1 साल तक भी नहीं चला और 11 महीने के अंदर डेविड ने ब्रेकअप अनाउंस कर दिया। चलिए जानते हैं, आखिर क्या मामला है और क्यों डेविड ने ब्रेकअप की घोषणा की।

Love Island UK Winner Davide Sanclimenti and Ekin Su Breakup
Love Island UK Winner Davide Sanclimenti and Ekin Su Breakup

Love Island UK Winner Davide Sanclimenti and Ekin Su Breakup: कहते हैं शक किसी भी रिश्ते की बुनियाद को हिला सकता है। इस सेलिब्रिटी कपल के साथ कुछ ऐसा ही हुआ है। दरअसल, यूके लव आईलैंड रियलिटी शो के आठवें सीजन के विनर एक्टर डेविड सैंक्लिमेंटी और एक्ट्रेस एकिन सु ने 11 महीने की तकरार के बाद, आखिरकार अलग होने का फैसला कर लिया है। जानें, क्या है पूरा मामला

मिले थे डेटिंग शो में

लव आईलैंड विनर डेविड से 29 वर्षीय एकिन की मुलाकात जुलाई 2022 में आईटीबी डेटिंग शो में हुई। उन्होंने इस शो के बाहर भी रोमांस किया और विनर बनने के कुछ दिनों बाद ही इनके रिश्ते में दरारें आने लगी। दरअसल, ऐसा माना जा रहा है कि डेविड को एक पार्टी में कुछ लड़कियों के साथ एकिन ने रंगे हाथ पकड़ लिया था। इसके बाद इन दोनों के बीच तकरार शुरू हो गई।

2023 में पहली बार किया हुए अलग

जुलाई 2023 में डेविड और एकिन ने सिर्फ इसलिए अलग होने का फैसला किया क्योंकि डेविड ने एकिन पर धोखा देने का आरोप लगाया। दरअसल, एकिन को एक अमेरिकी चैनल पीकॉक के लिए फिल्म ट्रेडर्स देखने जाना था तो उस दौरान एकिन को पता चला कि डेविड मैनचेस्टर में एक लड़की के साथ पार्टी कर रहा है और उस लड़की के साथ डेविड के गहरे संबंध हैं। वहीं डेविड ने एकिन पर भी शक जताया। इसी के चलते दोनों अलग हुए लेकिन बाद में फिर साथ आ गए।

होने लगी लड़ाइयां

एकिन जब अमेरिकी चैनल पीकॉक के लिए ट्रैक्टर्स देखने आईं तो उस दौरान उनकी मुलाकात पीटर वेबर से हुई। वेबर को अमेरिकी सीरीज द बैचलरेट में पायलट पीट के रूप में जाना जाता है।

पीटर और एकिन अच्छे दोस्त बन गए। लेकिन यह बात डेविड को नागवार गुजरी। यहां तक कि पीटर जब एकिन की इंस्टाग्राम फोटोज पर कमेंट करते थे तो डेविड इस बात को लेकर एकिन से झगड़ा करने लगे। जबकि एकिन ने डेविड को समझाने की बहुत कोशिश की, कि पीटर उनका सिर्फ दोस्त है।

रिश्ता पहुंचा ब्रेकअप तक

18 महीने के इन दोनों के उतार-चढ़ान के बाद रिश्ते ने आखिरकार इतनी दरारें आ गई कि इन दोनों ने अलग होने का निर्णय लिया। एकिन का कहना है कि किसी भी जोड़े के लिए ब्रेकअप आसान नहीं होता। लेकिन हमें उम्मीद है कि हमारी प्राइवेसी का सम्मान किया जाएगा। मैंने डेविड के साथ काफी अच्छा समय बिताया है। वहीं डेविड ने इस बारे में कहा, जीवन में कभी-कभी हैरान कर देने वाली घटनाएं होती हैं। मैंने और एकिन स्की छुट्टियों के बाद अलग होने का फैसला किया है। मैं इस बात से सहमत हूं कि उतार-चढ़ाव किसी भी रिश्ते की खूबसूरत कहानी होती है। मैंने हर पल को एंजॉय किया लेकिन मुझे यह नहीं उम्मीद थी कि हमारा रिश्ता इस तरह से खत्म होगा।

ये भी पढ़ें: पॉपुलर एक्ट्रेस ने 5 भोजपुरी गानों पर रील बना, इंस्टाग्राम पर मचाया तहलका!

First published on: May 27, 2024 09:38 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.