---विज्ञापन---

पॉपुलर एक्ट्रेस ने 5 भोजपुरी गानों पर रील बना, इंस्टाग्राम पर मचाया तहलका!

Namrata Malla Bhojpuri Song Dance: चलिए जानते हैं, कौन है ये भोजपुरी एक्ट्रेस जो बॉलीवुड और साउथ फिल्मों सहित भोजपुरी गानों पर बिकनी में डांस कर सबको नचा रही है।

Namrata Malla Bhojpuri Song Dance
Namrata Malla Bhojpuri Song Dance

Namrata Malla Bhojpuri Song Dance: भोजपुरी सिनेमा में गानों की कमी नहीं है, बहुत से गाने तो ऐसे हैं जो करोड़ों लोगों के दिलों में बस गए हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी एक्ट्रेस से मिलवाने जा रहे हैं जो अपने ही गानों पर खूब रील्स बनाती है और बेहद हॉट अंदाज में इंस्टाग्राम पर अपनी रील बना उन्होंने तहलका मचा रखा है। चलिए जानते हैं, कौन है ये एक्ट्रेस।

कौन है ये एक्ट्रेस

ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि भोजपुरी सिनेमा की बेली डांसर और एक्ट्रेस नम्रता मल्ला है जो आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। नम्रता अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर अक्सर बहुत से भोजपुरी और बॉलीवुड गानों पर हॉट अंदाज में रील बनाकर उनका एंटरटेनमेंट करती रहती हैं।

आज हम आपको उनके पांच ऐसे गानों की रील्स के बारे में बता रहे हैं, जिसमें उन्होंने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। चलिए जानते हैं, कौन से हैं यह पांच गाने।

पिंजरे वाली मुनिया

पिंजरे वाली मुनिया भोजपुरी गाना नीलकमल सिंह और सिंगर शिल्पी राज ने गया है। इस गाने को नम्रता मल्ला पर ही फिल्माया गाया है। इसी महीने 2 मई को रिलीज हुए इस गाने को अब तक लगभग 24 लाख से अधिक लोग यूट्यूब पर देख चुके हैं। अपने इसी गाने की रील नम्रता मल्लाह ने बनाई है जिसमें वह ब्लैक मिनी स्कर्ट और ब्लू क्रॉप टॉप में नजर आ रही हैं।

करिया ब्लाउज

करिया ब्लाउज भी नम्रता का ही भोजपुरी गाना है जिसे एक महीने पहले यानी 18 अप्रैल को यूट्यूब पर रिलीज किया गया था। इस गाने को अब तक 76 लाख के आसपास लोग देख चुके हैं। इस गाने को भी शिल्पी राज ने गाया है। इस गाने को नम्रता मल्ला पर फिल्माया गया है। नम्रता ने इसी गाने की रील इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

ना जाए देम

इस भोजपुरी गाने को सिंगर शिल्पी राज ने गाया है। ना जाए देम गाने को विवेक और रानी पर फिल्माया गया है। इस गाने पर नम्रता मल्ला ने साड़ी पहन कर इंस्टाग्राम पर बेहद हॉट अंदाज में रील बनाई है।

लाल घाघरा

लाल घाघरा भोजपुरी गाने को रिलीज हुए लगभग 1 साल हो चुका है। लेकिन अभी भी नम्रता मल्ला इस गाने से उभर नहीं पाई हैं। जी हां, उन्होंने हाल ही में इस गाने पर रील बनाई है। यह गाना शिल्पी राज और पवन सिंह ने गाया है और इस गाने को नम्रता मल्ला पर फिल्माया गया था। इस गाने को यूट्यूब पर 32 करोड़ 60 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं।

चढ़ल जवानी रसगुल्ला

यूट्यूब पर यह भोजपुरी गाना लगभग 1 साल पहले रिलीज हुआ था। नम्रता मल्ला पर फिल्माए इस गाने को नीलकमल सिंह और शिल्पी राज ने गाया है।

ये भी पढ़ें: सलमान, शाहरुख और आमिर से कमाती थी ज्यादा, लेकिन करियर के टॉप पर छोड़ी फिल्में, पहचाना कौन? 

First published on: May 27, 2024 08:57 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.