---विज्ञापन---

‘The Avengers’ स्टार की अब कैसी है हालत? हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए थे Jeremy Renner, फैली थी मौत की अफवाह

Jeremy Renner Health Update: ‘द एवेंजर्स’ स्टार जेरेमी रेनर (Jeremy Renner) इस साल की शुरुआत में एक बड़े हादसे का शिकार हो गए थे। जेरेमी रेनर का स्नो प्लोइंग के दौरान जबरदस्त एक्सीडेंट हो गया था और उन्हें काफी गंभीर चोटे आईं थी, जिस वजह से वो लंबे समय से एक्टिंग से दूर थे। उनकी […]

Jeremy Renner Health Update
Image Credit : E-24

Jeremy Renner Health Update: ‘द एवेंजर्स’ स्टार जेरेमी रेनर (Jeremy Renner) इस साल की शुरुआत में एक बड़े हादसे का शिकार हो गए थे। जेरेमी रेनर का स्नो प्लोइंग के दौरान जबरदस्त एक्सीडेंट हो गया था और उन्हें काफी गंभीर चोटे आईं थी, जिस वजह से वो लंबे समय से एक्टिंग से दूर थे। उनकी एक्सीडेंट में 30 से ज्यादा हड्डियां टूट चुकी हैं। वहीं अब जेरेमी रेनर के फैंस के लिए अच्छी खबर भी सामने आई है। बताया जा रहा है वो जल्द ही कमबैक कर सकते हैं। उनकी को-स्टार एम्मा लेयर्ड जिन्होंने ‘मेयर ऑफ किंग्सटाउन’ में आइरिस का रोल प्ले किया था उनके कमबैक की पुष्टि की है। इससे अंदाजा लगाया जा रहा कि जेरेमी रेनर की हालत अब पहले से बेहतर है।

हुआ था हादसा (Jeremy Renner Health Update)

दरअसल न्यू ईयर के वक्त नेवादा में जहां जेरेमी रहते हैं वहां भारी बर्फबारी हुई थी और वो घर के बाहर बर्फ हटा रहे थे, तभी उनके साथ ये हादसा हुआ, इसके बाद उन्हें एयरलिफ्ट करके हॉस्पिटल ले जाया गया। वो बहुत गंभीर हालत में थे और उन्होंने लगा वो बच नहीं पाएंगे, तब उन्होंने हॉस्पिटल से ही अपनी फैमिली के लिए एक अलविदा नोट भी लिखा था और बेड पर लेटे हुए अपनी तस्वीर भी शेयर की थी।

यह भी पढ़ें : Opinion: एनिमल में इंटीमेट सीन दिखाकर दर्शकों को किस दिशा में ले जा रहे मेकर्स?

जिसके बाद उनके फैंस ने उनके पोस्ट पर जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे थे। 6 नवंबर को रेनर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए फैंस को अपने ट्रीटमेंट के बारे में भी जानकारी दी थी। उन्होंने कहा था, ‘मैं 14 जनवरी से हर प्रकार की थेरेपी से जूझ रहा हूं.. हर रोज, अनगिनत घंटे फिजिकल थेरेपी’। हाल ही में जेरेमी रेनर की निधन की खबर फैली थी, जिसे सुन उनके फैंस परेशान हो गए थे, बाद में पता चला ये महज एक अफवाह है।

First published on: Dec 31, 2023 03:17 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.