Monday, September 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Jennifer Lopez Ben Affleck: पेरिस में रोमांटिक हुए जेन‍िफर-बेन, लिपलॉक करते वायरल हुई तस्वीर

- Advertisement -

Jennifer Lopez: हॉलीवुड पॉपुलर सिंगर-एक्ट्रेस जेन‍िफर लोपेज (Jennifer Lopez) और एक्टर बेन एफेल्क (Ben Affleck) पिछले एक साल से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद इस कपल ने कुछ दिन पहले शादी है। कपल ने पिछले हफ्ते लास वेगस में शादी कर सभी को चौंका दिया था। सोशल मीडिया पर वेडिंग की कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई थी।

वहीं दोनों के लिपलॉक फोटोज सामने आए हैं। खबर है कि ये दोनों पेरिस में हनीमून मना रहे हैं। 52 साल की जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) और 49 साल के बेन एफ्लेक (Ben Affleck) इन दिनों पेरिस में हैं। पेरिस से दोनों की वायरल हो रही फोटोज में उन्हें पीडीए करते देखा जा सकता है।

और पढ़िए –सोशल मीडिया पर छाईं क्लिंट ईस्टवुड के निधन की खबरें, जानें सच

रेस्टोरेंट में डिनर हो या फिर पार्क में टीनएजर्स की तरह रोमांस, किसी भी मौके पर दोनों एक दूसरे से खुद को दूर नहीं कर पा रहे हैं। पहले दोनों की रेस्टोरेंट में किस करते हुए फोटो सामने आई थी और अब उन्हें पार्क में रोमांटिक होते देखा गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जेनिफर और बेन को शुक्रवार की सुबह पेरिस के एक पार्क में साथ बैठे देखा गया।

इस पार्क में कपल ने लगभग दो घंटों का समय बिताया। इस दौरान दोनों पार्क के बेंच पर बैठे कडलिंग और किस करते नजर आए। सूत्र ने कहा कि दोनों को देखकर लग रहा था जैसे वह टीनएजर हैं, जो एक दूसरे के प्यार में खोये हुए हैं। पार्क में उस समय ज्यादा लोग भी नहीं होते हैं, तो बेन और जेनिफर का ध्यान एक दूसरे की तरफ ही था।

और पढ़िए –‘शी-हल्क’ का ट्रेलर आउट, इस दिन होगी ओटीटी प्लेफॉर्म पर रिलीज

जेनिफर और बेन के साथ इस ट्रिप पर उनके बच्चे भी गए हैं। बेन एफ्लेक और जेनिफर लोपेज ने अप्रैल के महीने में अपनी सगाई का ऐलान किया था। इसके बाद पिछले वीकेंड दोनों ने नेवाडा से मैरिज लाइसेंस लिया और फिर एक इंटिमेट सेरेमनी में शादी कर ली।

गुरूवार को कपल अपने प्राइवेट प्लेन से पेरिस पहुंचा था। तभी से दोनों के रोमांस को फैंस सोशल मीडिया पर देख रहे हैं। आपको बता दें जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) और बेन एफ्लेक (Ben Affleck) साल 2001 में एक-दूसरे को डेट करने लगे थे, जिसके बाद दोनों ने साल 2002 में शादी कर ली थी। इनकी शादी दो साल ही चली और साल 2004 में इन्होंने अपना रिश्ता खत्म कर दिया था। इसके बाद जेनिफर लोपेज ने सिंगर मार्क एंथनी से शादी की थी। ये शादी थोड़ा लंबा चली और 10 साल के बाद टूट गई।

 

यहाँ पढ़िए हॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss