---विज्ञापन---

को-स्टार के साथ बिताओ रात, प्रोड्यूसर की डिमांड सुन रोने लगी थी एक्ट्रेस, बुक में लिखी आपबीती

Sharon Stone: हॉलीवुड एक्ट्रेस शेरोन स्टोन ने प्रोड्यूसर रॉबर्ट इवांस पर कास्टिंग काउच के गंभीर आरोप लगाए हैं।

Sharon Stone
Sharon Stone

Sharon Stone: फिल्म इंडस्ट्री से अक्स ही कास्टिंग काउच की खबरें सामने आती रहती हैं और हसीनाएं फिल्ममेकर और डायरेक्टर्स पर आए दिन गंभीर आरोप लगाती रहती हैं। एक बार फिर एक हसीना ने प्रोड्यूसर के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है और उस पर कई संघीन इल्जाम लगाए है। बोल्ड सीन्स के लिए भारत में मशहूर हॉलीवुड एक्ट्रेस शेरोन स्टोन (Sharon Stone) ने कास्टिंग काउच को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं।

कास्टिंग काउच पर एक्ट्रेस का खुलासा

शेरोन स्टोन ने कई साल बाद कास्टिंग काउच को लेकर अपना अनुभव शेयर करते हुए चौंकाने वाले खुलासे किए हैं, जिसमें एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म के प्रोड्यूसर के बारे में खुलकर बात करते हुए बताया कि उन्हें उनकी मूवी के प्रोड्यूसर ने उनके को-स्टार के साथ एक रात बिताने के लिए कहा था। चलिए बताते है कि एक्ट्रेस यहां अपने किस प्रोड्यूसर के बारे में बात कर रही हैं।

प्रोड्यूसर पर लगाया आरोप

‘एक्शन जेक्सन’ फेम अभिनेत्री शेरोन स्टोन (Sharon Stone)ने बताया कि साल 1993 में जब वो अपनी फिल्म ‘स्लिवर’ की शूटिंग कर रही थीं। उस दौरान वो कास्टिंग काउच का शिकार हुई थीं। इस फिल्म के प्रोड्यूसर रॉबर्ट इवांस (Robert Evans)थे। एक्ट्रेस ने आगे कहा, ‘फिल्म की शूटिंग के समय मुझे सेट पर होना चाहिए था, लेकिन प्रोड्यूसर ने मुझे ऑफिस में बुलाया था। प्रोड्यूसर ने मुझसे कहा कि अच्छे प्रदर्शन के लिए मुझे अपने को-स्टार बिली बाल्डविन (Billy Baldwin) के साथ रात बितानी चाहिए। ‘

प्रोड्यूसर ने दी थी इंटीमेट होने की सलाह

एक्ट्रेस ने बताया कि ‘उनकी मूवी के प्रोड्यूसर को लगता था कि वो अगर फिल्म के को-एक्टर के साथ एक रात बिता लेगी और इंटीमेट हो जाती हैं, तो फिल्म में हमारी केमिस्ट्री अच्छी दिखती।’ बता दे कि प्रोड्यूसर रॉबर्ट इवांस का साल 2019 में निधन हो गया है और अब वो इस दुनिया में नहीं है। शेरोन ने जब साल 2021 में ‘द ब्यूटी ऑफ लिविंग ट्वाइस’ में इस किस्से का जिक्र किया था, तो उन्होने प्रोड्यूसर के नाम का खुलासा नहीं किया था।

यह भी पढ़ें: बड़ा खुलासा! Tejasswi Prakash संग जल्द शादी के बंधन में बंधेंगे Karan Kundrra ? शर्माते हुए एक्टर ने दिया जवाब

First published on: Mar 14, 2024 07:30 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.