---विज्ञापन---

बड़ा खुलासा! Tejasswi Prakash संग जल्द शादी के बंधन में बंधेंगे Karan Kundrra ? शर्माते हुए एक्टर ने दिया जवाब

Karan Kundrra on Wedding Plan: करण कुंद्रा ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में तेजस्वी प्रकास संग शादी के प्लॉन पर खुलकर बात की।

Karan Kundrra on Wedding Plan with Tejasswi Prakash
तेजस्वी प्रकाश के साथ शादी पर बोले करण कुंद्रा

Karan Kundrra on Wedding Plan: टीवी एक्टर करण कुंद्रा इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘तेरा क्या होगा लवली’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। रणदीप हुड्डा और इलियाना डिक्रूज स्टारर ये फिल्म रिलीज हो गई है और करण कुंद्रा भी मूवी में अहम रोल में नजर आए हैं। इस बीच करण कुंद्रा ने अपनी लेडीलव तेजस्वी प्रकाश के साथ अपनी शादी के सवाल को लेकर चुप्पी तोड़ी है।

कैसा है फिल्म में करण का किरदार

करण कुंद्रा की फिल्म ‘तेरा क्या होगा लवली’ की स्टोरी लाइन रंगभेद और दहेज के इदगिर्द घूमती है। मूवी में करण के कैरेक्टर को लोगों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और इस बीच करण कुंद्रा ने ZOOM को दिए इंटरव्यू में अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खुलकर बात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि उनकी फिल्म का किरदार उनसे बेहद मैच करता है और साथ ही वो लोगों से मिल रहे रिस्पॉन्स से भी काफी खुश है।

कब होगी तेजस्वी संग शादी ?

बिग बॉस 15 के घर में करण कुंद्रा को टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश के प्यार में पड़ गए थे। तब से आजतक दोनों साथ है और अक्सर एक-दूसरे पर प्यार लुटाते नजर आते हैं। ऐसे में हमेशा ही फैंस बेसब्री से कपल की शादी का इंतजार कर रहे हैं। इंटरव्यू के दौरान भी करण कुंद्रा सवाल किया गया कि उनकी और तेजस्वी की शादी कब होगी?

हम नहीं करते बात- करण

इस सवाल को सुनते ही करण कु्ंद्रा हंसने लगते है और कहते है कि आप जाइए और मेरे मम्मी-पापा या फिर तेजू के । हम नहीं बात करते है ऐसी चीजों पर.. इस पर रिपोर्टर कहती है कि हम शरीफ बच्चे हैं..तो करण हंसते हुए कहते है कि हां.. फिर बोलते हैं ये बड़ों की बाते हैं। करण जिस तरह से शादी के सवाल पर शरमाते हुए जवाब दे रहे है, उससे ऐसा लगा रहा है कि जल्द ही फैंस को शायद कोई खुशखबरी मिलने वाली है।

यह भी पढ़ें: Seema Haider Exclusive: पाकिस्तानी ‘सीमा भाभी’ ने खोला प्रेग्नेंसी का राज, बोलीं-प्राइवेट बातें…

First published on: Mar 13, 2024 06:42 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.