---विज्ञापन---

दिल का दौरा पड़ने से मशहूर एक्टर का निधन, सिनेमा जगत में बड़ा नाम थे गैरी ग्राहम

Gary Graham Passes Away: हॉलीवुड एक्टर गैरी ग्राहम का सोमवार को 73 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है। अभिनेत एलियन नेशन में नजर आए थे....

Gary Graham Passes Away
Gary Graham Passes Away

Gary Graham Passes Away: हॉलीवुड एक्टर गैरी ग्राहम का सोमवार को 73 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है। अभिनेता ने एलियन नेशन और स्टार ट्रेक जैसे शोज में मुख्य भूमिका निभाई थी। एक्टर की एक्स वाइफ सुसान लावेल ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए यह दुखद खबर शेयर की है। श्रद्धांजलि देते हुए उन्होंने लिखा, “यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि गैरी ग्राहम, मेरे पूर्व पति, एक अच्छे अभिनेता और हमारी खूबसूरत इकलौती संतान हेयली ग्राहम के पिता, का आज निधन हो गया है।”

दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन

सुसान लावेल ने आगे कहा कि ग्राहम के निधन के बाद परिवार पूरी तरह से टूट गया है, जब उनका देहांत हुआ तब बेकी उनके साथ थीं। बेकी ने बाद में मीडिया से पुष्टि की कि ग्राहम का वाशिंगटन के स्पोकेन के एक अस्पताल में दिल का दौरा पड़ने से दुनिया को अलविदा कहा दिया।

यह भी पढ़ें- RIP: सिनेमा जगत से आई बुरी खबर, दिग्गज डायरेक्टर का हुआ निधन

लॉस्ट ऑन पैराडाइज आइलैंड से की एक्टिंग की शुरुआत

6 जून 1950 को लॉन्ग बीच, सीए में पैदा हुए ग्राहम ने 1975 में आई फिल्म लॉस्ट ऑन पैराडाइज आइलैंड से अभिनय की दुनिया में कदम रखा था। स्टार्स्की और हच, नॉट्स लैंडिंग, द ड्यूक्स ऑफ हैजर्ड और मूनलाइटिंग में उन्होंने प्रमुख भूमिका निभाई थी। एक्टर ने टेलीविजन में भी काम किया, जिसमें द इनक्रेडिबल हल्क, नॉट्स लैंडिंग, टीजे हुकर, मूनलाइटिंग, द कमिश, रेनेगेड, एली मैकबील, जेएजी, क्रॉसिंग जॉर्डन और निप/टक शामिल थे। अभिनेता ने फिल्म क्रेडिट में रोबोट जोक्स (1989), द लास्ट वॉरियर (1989), और चैंपियन (2017) में अपनी भूमिकाओं से दर्शकों की खूब सराहना बटोरी थी।

First published on: Jan 24, 2024 10:06 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.