---विज्ञापन---

नहीं रहीं फेमस स्टाइल आइकन, 102 साल की उम्र में हुआ निधन

Iris Apfel Passes Away: फैशना वर्ल्ड ने अपनी आइकॉनिक हस्तियों में से एक को खो दिया है। स्टाइल आइकन आइरिस एपफेल का निधन हो गया है।

Iris Apfel Passes Away
Iris Apfel Passes Away

Iris Apfel Passes Away: 2 मार्च की सुबहर ही मशहूर राइटर मेराज जैदी के निधन की न्यूज सामने आई थी। अब फैशन वर्ल्ड से एक बुरी खबर सामने आई है। फैशन की दुनिया ने अपनी सबसे ओरिजन और आइकॉनिक हस्तियों में से एक को खो दिया है। अपने बोल्ड फैशन सेंस के लिए मशहूर आइरिस एपफेल (Iris Apfel Passes Away) ने दुनिया को अलविदा कह दिया है।

102 साल में ली अंतिम सांस

जानी-मानी स्टाइल आइकन आइरिस एपफेल (Iris Apfel Passes Away) के निधन ने हर किसी की आंखों को नम कर दिया है। स्टाइल आइकन ने 1 मार्च 2024 को आखिरी सांस ली। उनके निधन की खबर सोशल मीडिया से फैंस को मिली है और तब से उनके फैंस अपनी पसंदीदा शख्सियत के दुनिया से जाने पर दुख जता रहे हैं।

आइरिस एपफेल के एंजेट ने की पुष्टि

आइरिस एपफेल (Iris Apfel Passes Away) के एजेंट लोरी सेल के मुताबिक, दुनिया ने एक असाधारण महिला को खो दिया है। हालांकि उन्होंने उनकी मौत की वजह का खुलासा नहीं किया है। हाल ही में लीप डे पर आइरिस एपफेल ने अपना 102.5वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था। अपने जन्मदिन के अगले दिन ही उनका निधन हो गया है, जिसकी जानकारी उनके इंस्टाग्राम से मिली है।

एंजेट ने जताया दुख (Iris Apfel Passes Away)

उनके एंजेट सेल ने उनकी मौत पर बात करते हुए कहा, ‘उनके साथ काम करना जिदंगी भर का सम्मान था। मैं उनकी रोजाना कॉल को मिस करूंगा, हमेशा सवाल करती थी कि ‘आज आप मेरे लिए क्या लाए हैं?’ उन्होंने हमेशा दुनिया को अपनी एक अलग ही नजरों से देखा।

कब हुआ था आइरिस का जन्म

बता दे कि आइरिस एपफेल (Iris Apfel Passes Away) का जन्म 29 अगस्त, 1921 को हुआ था। उन्हें कपड़ों से बेहद प्यार था और वो उनके काम भी साफ झलकता थ। आइरिस और उनके अपने पति कार्ल ने ओल्ड वर्ल्ड वीवर्स की शुरुआत की थी। ओल्ड वर्ल्ड वीवर्स ने छह अमेरिकी राष्ट्रपतियों के लिए व्हाइट हाउस के लिए कपड़े बहाल किए।

यह भी पढ़ें: टीवी शो ‘झांसी की रानी’ के राइटर का निधन, प्रयागराज में ली अंतिम सांस

First published on: Mar 02, 2024 08:35 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.