---विज्ञापन---

अपनी फिल्म के बजट जितना बेटी की शादी में खर्च करेंगे अनुराग कश्यप, हुआ कन्फर्म!

Anurag Kashyap Daughter Aaliyah Wedding Budget: अनुराग कश्यप की बेटी आलिया मानती हैं कि उनके पिता भाग्यशाली हैं क्योंकि वे उनकी इकलौती संतान हैं और बार-बार उतना खर्च नहीं करना पड़ेगा जितना कि उनकी शादी में एक बार होगा। जानें, क्या है पूरा मामला।

Anurag Kashyap Daughter Aaliyah Wedding Budget
Anurag Kashyap Daughter Aaliyah Wedding Budget

Anurag Kashyap Daughter Aaliyah Wedding Budget: बॉलीवुड के डायरेक्टर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया जल्द ही शादी के बंधन में बनने वाली हैं। हाल ही में आलिया ने अपनी शादी के बजट को लेकर अपने पॉडकास्ट Young Dumb and Anxious में खुलासा किया है, तो चलिए जानते हैं कौन है आलिया का होने वाला मंगेतर और क्या कहना है आलिया का अपनी शादी के बजट के बारे में।

आलिया कश्यप बॉयफ्रेंड से कर चुकी हैं सगाई

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया ने पिछले साल अपने बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोइरे से सगाई कर ली है। वह अगले साल शादी के बंधन में बनने वाली हैं। हाल ही में, आलिया ने अपने एक पॉडकास्ट यंग डंब एंड एंक्सियस के नए एपिसोड में अपनी शादी को लेकर खुलकर बात की। दिलचस्प बात ये थी कि आलिया के पॉडकास्ट में इस बार गेस्ट खुद उनके डैड अनुराग कश्यप थे।

क्या कहना है बजट के बारे में

आलिया ने बताया कि डैड को अपने पॉडकास्ट पर लाने में तीन हफ्ते लग गए तो इस बारे में अनुराग कश्यप ने कहा कि मैं काम में बिजी था। आलिया ने कहा कि अपनी बेटी से भी ज्यादा आपके लिए काम है तो अनुराग कश्यप ने कहा कि मेरी बेटी शादी कर रही है और उसके लिए मुझे बजट जुटाना है। बातों ही बातों में अनुराग कश्यप ने यह भी कहा कि मेरी बेटी की शादी का बजट मेरी लो बजट की फिल्म के बराबर ही होगा, लेकिन मुझे उसके लिए काम तो करना ही पड़ेगा। इसका तुरंत जवाब देते हुए आलिया ने कहा कि आपको भगवान का शुक्रगुजार होना चाहिए कि आपका कोई और बच्चा नहीं है और मैं इकलौती हूं तो यह वन टाइम है तो आप इसे एक्सेप्शनल बना सकते हैं।

अपने पिता से बोलते हुए आलिया ने कहा, आप भाग्यशाली हैं कि आपके और बच्चे नहीं है। इसलिए आपको बार-बार ऐसा नहीं करना पड़ेगा। मैं आपकी इकलौती संतान हूं, इसीलिए यह जीवन में एक ही बार होता है।

बदल जाएगी दुनिया

जब अनुराग कश्यप से आलिया ने पूछा कि मेरी शादी करने के फैसले के बारे में आप क्या सोचते हैं? तो अनुराग कश्यप ने जवाब दिया कि मैं खुश हूं लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि दुनिया बदल जाएगी। जब मैं तुम्हारी उम्र का था तो मैं आज की जनरेशन की तरह उतना बुद्धिमान नहीं था, हम इसके लिए तैयार नहीं थे।

आपको बता दें, अनुराग कश्यप ने पिछले साल कांस फिल्म फेस्टिवल में कैनेडी के प्रीमियर पर कहा था कि कि मेरी बेटी अपने बॉयफ्रेंड से शादी कर रही है।

कौन है आलिया

आपको बता दें, आलिया सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर हैं, वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए कई ब्रांड को प्रमोट करती हुई नजर आती हैं और वे यूट्यूब पर भी वीडियो बनाती हैं। साथ ही उनका अपना पॉडकास्ट Young Dumb and Anxious भी है।

ये भी पढ़ें: आखिर क्यों माधुरी दीक्षित ने रिजेक्ट की यश चोपड़ा, संजय लीला भंसाली और सूरज बड़जात्या की फिल्में?

First published on: May 16, 2024 05:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.