---विज्ञापन---

रिवीलिंग ड्रेस पहन Tejasswi Prakash ने गिराई बिजलियां, यूजर्स बोले- ‘फेमस होने के लिए नंगा होना जरूरी…’

Tejasswi Prakash Bold Look: तेजस्वी प्रकाश का रिवीलिंग लुक पास या फेल। चलिए बताते है इस पर लोगों की क्या राय है।

Tejasswi Prakash Bold Look
image credit: e24 edit

Tejasswi Prakash Bold Look: बिग बॉस से लेकर ‘नागिन’ में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) अपने न्यू लुक को लेकर सुर्खियों छाई हुई हैं। टीवी की बहु की इमेज रखने वाली तेजस्वी रियल लाइफ में काफी बोल्ड हो गई हैं और उनका लेटेस्ट लुक इस बात का गवाह है। तेजस्वी हाल ही में एक इवेंट में हाई स्लिट गाउन पहनकर पहुंची थीं। एक्ट्रेस का यह लुक पास या फेल। चलिए बताते है इस पर लोगों की क्या राय है।

यह भी पढे़ं:‘अश्लीलता​ फेला राखी है छी…’,कंबल में अभिषेक-खानजादी को KISS करता देख Bigg Boss 17 पर फूटा लोगों का गुस्सा

तेजस्वी ने बढ़ाई सर्दी में गर्मी (Tejasswi Prakash Bold Look)

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की तस्वीरें इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं। ब्लैक कलर का हाई स्लिट गाउन पहने एक्ट्रेस की बोल्डनेस देख फैंस घायल हो गए हैं। तेजस्वी ने अपने इस लुक से निया शर्मा और हिना खान जैसी हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेसेस को भी पीछे छोड़ दिया है। इस डेस में उनके कर्वी फिगर से फैंस के लिए अपनी नजरें हटाना मुश्किल हो गया है। तेजस्वी अक्सर अपनी ग्लैमरस फोटोशूट इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं, लेकिन उनका ये लुक अब तक का सुपर बोल्ड लुक है।

तेजस्वी का हॉट लुक (Tejasswi Prakash Bold Look)

 

बिग बॉस 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश की तगड़ी फैन फॉलोइंग है और उनकी तस्वीरें फैंस को अपना दीवाना भी बना देती हैं। तेजस्वी का ये लेटेस्ट हॉट लुक सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है, क्योंकि पहली बार तेजस्वी ने इतनी सेक्सी ड्रेस पहनी है। तेजस्वी इस ड्रेस में काफी ग्लैमरस लग रही हैं और हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच रही हैं। इस ड्रेस का स्लिट काफी ज्यादा हाई है और इस वजह से एक्ट्रेस की पूरी टांग साफ दिखाई दे रही है। हालांकि अगर आप ऐसी ड्रेस पहनना पसंद करते हैं, तो आप इसे किसी अपने वॉर्डरोब में जरूर शामिल कर सकते हैं।

यूजर्स को कैसी लगी ड्रेस (Tejasswi Prakash Bold Look)

जहां फैंस को अपनी फेवरेट एक्ट्रेस का रिवीलिंग लुक भी काफी अच्छा लग रहा है। वहीं, कुछ लोग ऐसे भी है जिन्हें एक्ट्रेस का नया लुक बिल्कुल रास नहीं आया है और वो उन्हें जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं। एक यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, ‘बेशर्म पुलिस को सार्वजनिक रूप से अश्लीलता के लिए 6 मामले दर्ज करने चाहिए.. बच्चे बिगड़ रहे हैं।’ दूसरे यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, ‘सभी अगली उर्फी बनने की कोशिश कर रहे हैं।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘फेमस होने के लिए नंगा होना जरूरी नहीं।’

First published on: Dec 09, 2023 07:13 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.