---विज्ञापन---

‘अश्लीलता​ फेला राखी है छी…’,कंबल में अभिषेक-खानजादी को KISS करता देख Bigg Boss 17 पर फूटा लोगों का गुस्सा

Bigg Boss 17: बिग सीजन 17 के अभिषेक और खानजादी के कंबल में किस वाले वीडियो पर यूजर्स भड़क गए हैं और दोनों को बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं।

Abhishek kumar and Khanzadi kiss
image credit: E24 Edit

Bigg Boss 17: छोटे पर्दे का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस का सीजन 17 (Bigg Boss 17) लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। इस सीजन में कई फेमस टीवी स्टार्स नजर आ रहे हैं, जिन्हें दर्शकों से खूब प्यार भी मिल रहा है। शो में लड़ाई-झगड़े के अलावा रोमांस भी जमकर देखने को मिल रहा है। कलर्स के पॉपुलर सीरियल उड़ारिया की फेम ईशा मालवीय अपने बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल संग खूब रोमांस करती नजर आती हैं। इसी बीच अब अभिषेक कुमार और खानजादी का एक किसिंग वीडियो वायरल हो रहा है जिस पर नेटिजन्स के रिएक्शन सामने आ रहे हैं।

खत्म हुई दूरियां (Abhishek Kumar Khanzaadi Kiss Video)

इंटरनेट पर अभिषेक कुमार और खानजादी (Abhishek Kumar Khanzaadi Kiss Video) का किसिंग वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों रात के अंधेरे में एक ही कबंल के अंदर बातें करते दिख रहे हैं और एक बार फिर दोनों की बढ़ती नजदीकियां देख लोग हैरान हैं। दरअसल, अभिषेक और खानजादी के बीच बीतों दिनों काफी लड़ाई देखने को मिली थी। इस बीच दोनों ने एक-दूसरे से बातचीत भी बंद कर दी थी, मगर अब फिर से दोनों एक साथ नजर आ रहे हैं।

कंबल में रोमांस (Abhishek Kumar Khanzaadi Kiss Video)

खानजादी को हमेशा अभिषेक से ये कहते सुना जाता है कि वो उन दोनों के बीच कोई रोमांटिक एंगल नहीं चाहती हैं। इसलिए वो उनसे दूरी बनाकर रखे। लेकिन सोशल मीडिया पर उन दोनों के वायरल वीडियो में यह दावा किया जा रहा है कि वो दोनों कंबल के अंदर किस कर रहे थे। अभिषेक और खानजादी के रिश्ते को लेकर यूजर्स और बिग बॉस दोनों ही काफी कंफ्यूज है, क्योंकि दोनों काफी टाइम से एक-दूसरे के लिए अपना प्यार दिखाने में लगे हैं। हालांकि दोनों में से कभी खुलकर किसी ने भी अपने रिश्ते को लेकर क्लीयर कुछ नहीं किया है।

यह भी पढ़ें: फेमस सिंगर ने रचा इतिहास, एक टूर से म्यूजिक इंडस्ट्री में कर दिखाया कमाल

यूजर्स ने लगाई क्लास (Bigg Boss 17)

ऐसे में इन दोनों का यह कंबल रोमांस यूजर्स को बिल्कुल रास नहीं आया है और कुछ लोग दोनों के किस पर खूब मजे ले रहे हैं। एक यूजर ने तो इन दोनों के वीडियो पर सवाल उठाते पूछा है कि अभिषेक ने तो खानजादी को बहन बोला था? तो एक दूसरे यूजर ने भी इनके रिश्ते पर सवाल उठाते हुए कॉमेंट में लिखा, ‘रिश्ते में रहे बिना’ एक अन्य यूजर ने कॉमेंट में लिखा, ‘बिग बॉस है? अश्लीलता​ फेला राखी है छी…क्षमा करें छी’ एक और यूजर ने लिखा, ‘ऐसे में आखिर उनके और अभिषेक के बीच जो कुछ हुआ है, ऐसा करने से खानजादी ने अपना आत्मसम्मान खो दिया है।’

First published on: Dec 09, 2023 06:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.