---विज्ञापन---

Taapsee Pannu के इन लुक्स को देख थम जाएंगी सांसे, एक्ट्रेस की अदाओं ने किया घायल

Taapsee Pannu Looks: तापसी पन्नू इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘डंकी’ के लिए खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। इस फिल्म में वो शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी। वहीं एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती और अदाओं के लिए भी अक्सर चर्चाओं में रहती हैं। तापसी की गिनती तेज तर्रार और बिंदास अदाकाराओं में होती […]

Taapsee Pannu Looks
Image Credit : Instagram

Taapsee Pannu Looks: तापसी पन्नू इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘डंकी’ के लिए खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। इस फिल्म में वो शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी। वहीं एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती और अदाओं के लिए भी अक्सर चर्चाओं में रहती हैं। तापसी की गिनती तेज तर्रार और बिंदास अदाकाराओं में होती है। वहीं एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के लिए वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं। उनके बोल्ड और ग्लैमरस लुक फैंस का दिल चुरा लेते हैं। ऐसे में नजर डालते हैं उनके कुछ खूबसूरत लुक्स पर।

यह भी पढ़ें : Top 5 Haryanvi Songs: शादी में इन पांच हरियाणवी सॉन्ग के बिना सूना है डीजे, सुनते ही थिरक उठेंगे पैर

ग्रीन ड्रेस में ग्लैमरस लुक (Taapsee Pannu Looks)

तापसी पन्नू का स्टाइल और फैशन सेंस चर्चा में छाया रहता है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस ने ग्रीन ड्रेस पहनी हुई है जिसमे वो काफी खूबसूरत लग रही हैं। तापसी का ये लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

बेहद खूबसरत है ये लुक (Taapsee Pannu Looks)

एक्ट्रेस ने इस फोटो में व्हाइट टॉप पिंक जैकेट और पर्पल स्कर्ट पहनी हुई है। इसके साथ ही उन्होंने इस लुक में लॉन्ग लेंथ बूट्स को पेयर किया है जो उनके इस लुक को और ज्यादा बेहतरीन बना रहे हैं। साथ ही उनके कर्ल हेयरस उनके लुक पर चार चांद लगा रहे हैं।

ग्रीन कलर की प्लान साड़ी (Taapsee Pannu Looks)

इस फोटो में एक्ट्रेस ग्रीन कलर की प्लान साड़ी में नजर आ रही हैं। तापसी ने इस लुक में आपने बालो बंधा हुआ है और साथ ही उनपर गुलाब के फूल भी लगाए हुए हैं। न्यूड मेकअप और और पैर में पायल एक्ट्रेस गजब ढा रही हैं।

First published on: Dec 05, 2023 05:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.