---विज्ञापन---

Top 5 Haryanvi Songs: शादी में इन पांच हरियाणवी सॉन्ग के बिना सूना है डीजे, सुनते ही थिरक उठेंगे पैर

Top 5 Haryanvi Songs: इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है, हर तरफ शहनाई बजती सुनाई दे रही है। शादी का माहौल हो और डीजे का जिक्र न हो तो क्या बात है। जी हां, शादी में तो डीजे का एक अलग ही क्रेज देखने को मिलता है। हर कोई गानों की धुन पर […]

Top 5 Haryanvi Songs,  solid body, Aaja Main Tere Laad Ladaoon, Hit Haryanvi Songs

Top 5 Haryanvi Songs: इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है, हर तरफ शहनाई बजती सुनाई दे रही है। शादी का माहौल हो और डीजे का जिक्र न हो तो क्या बात है। जी हां, शादी में तो डीजे का एक अलग ही क्रेज देखने को मिलता है। हर कोई गानों की धुन पर थिरकने लगता है, लेकिन कुछ लोग ऐसे होते हैं, जो डांस तो करना चाहते हैं, लेकिन हिचक होती है। ऐसे में ही तो काम आते हैं हरियाणवी गाने जो बजते ही सामने वाले की सारी झिझक दूर कर देते हैं और पैर अपने आप ही थिरकने लगते हैं। शादी में डीजे फ्लोर पर इन 5 हरियाणवी गानों को बजाकर तो देखो न आ जाए रौनक तो कहना। यकीन नहीं आता तो एक बार ट्राई तो करें। तो चलिए आपको बताते हैं टॉप 5 हरियाणवी गाने जिन्हें सुनते ही डीजे पर लग जाएगी भीड़।

यह भी पढ़ें: Randeep Hooda का विवादों से भी रहा नाता, एक कॉन्ट्रोवर्सी में तो हो गई थी हालत खराब

‘जले’   (Top 5 Haryanvi Songs)

इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है सपना चौधरी के गाने का। सपना हरियाणा की जान है, उसके एक-एक ठुमके पर हजारों लोग मर मिटते हैं। इन दिनों सपना का गाना ‘जले’ धूम मचा रहा है, जिसे सुन न नाचने वाला भी नाच पड़ता है।

इस गाने की पॉपुलेरिटी का अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं कि ढेरों रील्स इस गाने पर बन रही है। जैसे ही ये गाना डीजे पर बजता है लोगों के पैर थिरकने लगते हैं।

‘सालिड बॉडी रे’

हरियाणवी गानों के बिना तो शादी हो या कोई फंक्शन अधूरा ही होता है। ऐसे में ‘सॉलिड बॉडी रे’ गाना एक ऐसा गाना है जो बजता है तो लोग नाचना शुरू कर देते हैं।

ये गाना सुहागरात पर फिल्माया गया है जिसे सुनते ही यकीनन शर्म तो आ ही जाएगी।

‘आजा मैं तेरे लाड लडाऊ’  (Top 5 Haryanvi Songs)

पति-पत्नी के बीच के प्यार को को दर्शाता गाना ‘आजा मैं तेरे लाड लडाऊ’ इन दिनों काफी हिट हुआ है।

एक पति कैसे अपनी पत्नी पर प्यार लुटाता है वो इस गाने में बखूबी दिखाया गया है।

‘कित से’

बात हरियाणा के हिप हॉप कल्‍चर की करें तो ‘कित से’ गाने ने धूम मचाई हुई है। इस गाने ने भारतीय लोक संगीत में लोकप्रियता हासिल कर ली है। आप इस गाने की धुन पर डांस कर सभई को इंप्रेस कर सकते हैं।

‘राव साहब’   (Top 5 Haryanvi Songs)

एल्विश यादव के गाने ‘राव साहब’ ने इन दिनों गदर मचाया हुआ है। हर किसी की जुबान पर बस यही गाना चढ़ा हुआ है। इस गाने पर कई रील्स बन चुकी हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। शादी के डीजे पर इस गाने को बजा आप रौनक बढ़ा सकते हैं।

First published on: Dec 05, 2023 05:41 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.