---विज्ञापन---

Sushmita Sen अपने ग्लैमरस लुक्स से कई हसीनाओं को देती हैं टक्कर, तस्वीरें देख हो जाएंगे फिदा

Sushmita Sen Looks: इस समय शादियों के जबरदस्त सीजन चल रहे हैं। ऐसे में महिलाओं को अपने लुक्स को लेकर चिंता रहती है की वो शादी में सबसे अलग दिखने के लिए क्या पहनें, लेकिन आज हम आपके लिए सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के कुछ शानदार लुक्स लेकर आये हैं। उनके ये लुक्स किसी भी […]

Sushmita Sen Looks
Image Credit : Google

Sushmita Sen Looks: इस समय शादियों के जबरदस्त सीजन चल रहे हैं। ऐसे में महिलाओं को अपने लुक्स को लेकर चिंता रहती है की वो शादी में सबसे अलग दिखने के लिए क्या पहनें, लेकिन आज हम आपके लिए सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के कुछ शानदार लुक्स लेकर आये हैं। उनके ये लुक्स किसी भी पार्टी के लिए परफेक्ट हैं। आप भी अगर अपने लुक को परफेक्ट और गॉर्जियस बनाना चाहती हैं तो सुष्मिता सेन के इन लुक्स से टिप्स ले सकती हैं। तो चलिए देखते हैं उनके कुछ खूबसूरत लुक्स…

यह भी पढ़ें : ‘राखी सावंत क्यों बन रही है ये ऐश्वर्या…’, Bigg Boss के प्रोमो में खुल गई पोल

हर लुक में बरपाती हैं कहर (Sushmita Sen Looks)

सुष्मिता सेन की खूबसूरती के लोग दीवाने हैं। वो हर लुक में कहर बरपाती हैं, लेकिन इस फोटो में सुष्मिता ने ग्रीन कलर के साडी पहनी हुई है साथ में खूबसूरत ब्लाउज उनके इस लुक को और भी ज्यादा सुंदर बना रहा है। उनका ये लुक किसी भी फंक्शन में रिक्रिएट कर पहना जा सकता है।

ब्लैक एंड व्हाइट अनारकली सूट

ब्लैक एंड व्हाइट अनारकली सूट में सुष्मिता सेन गजब की लग रही हैं। जो लोग अनारकली सूट पहनने के शौकीन हैं उन लोगों के लिए एक्ट्रेस का ये लुक बहुत काम आने वाला है। इस ड्रेस के साथ उन्होंने ब्लैक कलर की हाई हिल्स और कानों में बड़े से एयरिंग्स पहने हुए हैं जो उन पर काफी जांच रहे हैं। अगर आप चाहें तो उनके इस लुक को रिक्रिएट कर सकती है।

ब्लैक कलर की साड़ी में गॉर्जियस लगी सुष्मिता

ब्लैक कलर की साड़ी में सुष्मिता सेन बेहद गॉर्जियस लग रही हैं। उन्होंने ब्लैक साडी के साथ कट स्लीव्स का ब्लाउज केरी किया हुआ है साथ में परफेक्ट मेकअप और ओपन हेयर के साथ गले में हैवी सा नेकलेस उनपर काफी जच रहा है। पार्टी में सबसे अलग दिखने के लिए आप भी उनके इस लुक से टिप्स ले सकती हैं।

First published on: Dec 13, 2023 02:04 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.