---विज्ञापन---

Shilpa Shetty का ग्लैमरस अंदाज देख हो जाएंगे पानी-पानी, आप भी फॉलो करें स्टाइल

Shilpa Shetty Saree Look: शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं, जिनकी गिनती टॉप एक्ट्रेसेस में होती है। शिल्पा शेट्टी को हिंदी सिनेमा की ‘फिटनेस क्वीन’ भी कहा जाता है। वहीं एक्ट्रेस की फोटो सोशल मीडिया पर आते ही छा जाती है, और लोग उनके स्टाइल को फॉलो भी करते […]

Shilpa Shetty Saree Look
Image Credit : E-24

Shilpa Shetty Saree Look: शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं, जिनकी गिनती टॉप एक्ट्रेसेस में होती है। शिल्पा शेट्टी को हिंदी सिनेमा की ‘फिटनेस क्वीन’ भी कहा जाता है। वहीं एक्ट्रेस की फोटो सोशल मीडिया पर आते ही छा जाती है, और लोग उनके स्टाइल को फॉलो भी करते हैं। शिल्पा एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी साड़ी के स्टाइल को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं और लोगों को उनका ये अंदाज काफी पसंद आता है। तो चलिए देखते हैं उनके कुछ बेहतरीन लुक्स।

यह भी पढ़ें : 50 की उम्र में 25 का दिखने की है चाह, फॉलो करें बी-टाउन एक्ट्रेसस के रूटीन, पड़ोसन की फटी रह जाएंगी आंखें

येलो साड़ी में बेहद हसीन (Shilpa Shetty Saree Look)

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इस फोटो में येलो साड़ी में नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं कि वो इसमें बेहद हसीन लग रही हैं। इस साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने खूबसूरत ब्लाउज पहना है जिसपर लाइनिंग बनी हुई है। इसी के साथ उन्होंने बालों को खुला रखा है। ऐसे स्टाइल की साड़ी आप भी पहन सकती हैं।

व्हाइट एंड पिंक साड़ी

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) व्हाइट एंड पिंक साड़ी में कमाल की लग रही हैं। इस साड़ी में फूल बनें हैं और उन्होंने सिंपल पिंक कलर का ब्लाउज पहना है। इसी के साथ एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया है और साड़ी के साथ मैचिंग सैंडल पहनी हैं, जिसमें वो खूबसूरत लग रही हैं।

ब्लू प्रिटेंड साड़ी में दिखा खूबसूरत अंदाज

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ब्लू प्रिटेंड साड़ी में नजर आ रही हैं। इसमें एक्ट्रेस कमाल की लग रही हैं और हाथों में बैंगल्स पहन रखे हैं। इस साड़ी में एक्ट्रेस का फिगर नजर आ रहा है जिसे देखकर लोग उनकी फिटनेस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

First published on: Dec 14, 2023 04:21 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.