---विज्ञापन---

रक्षाबंधन पर कॉपी करें Malaika Arora का ये नया लुक, लोगों की नहीं हटेगी नजर

Malaika Arora new traditional look: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी ग्लैमरस तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। आए दिन मलाइका फैशन वीक में भी अपना जलवा बिखेरती रहती हैं। मलाइका आए दिन बोल्ड और हॉट लुक की वजह से लाइमलाइट में छाई रहती है लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने अपने ट्रेडिशनल अवतार से […]

Malaika Arora new look, Raksha Bandhan 2023 , Malaika Arora
image Credit: Instagram

Malaika Arora new traditional look: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी ग्लैमरस तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। आए दिन मलाइका फैशन वीक में भी अपना जलवा बिखेरती रहती हैं। मलाइका आए दिन बोल्ड और हॉट लुक की वजह से लाइमलाइट में छाई रहती है लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने अपने ट्रेडिशनल अवतार से लोगों को अपना दीवाना बना दिया है। उनका नया लुक इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखकर हर कोई शॉक्ड रह गया है।

यह भी पढ़ें: Kajol ने मुंबई में खरीदी नई प्रॉपर्टी, कीमत सुन उड़ जाएंगे आपके होश

मलाइका अरोड़ा का नया अवतार

दरअसल, मलाइका की मम्मी साउथ इंडियन हैं और ऐसे में एक्ट्रेस ने अपनी फैमली के साथ मिलकर ओणम के त्योहार को बड़े ही शानदार तरीके से सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर मलाइका अरोड़ा ने अपने इंडियन लिबाज से सारी लाइमलाइट लूट ली। मलाइका सफेद रंग के सलवार सूट में काफी हसीन लग रही थीं। उनका दुप्पटा पीले रंग का था और उन्होंने अपने माथे पर बिंदी लगाकर अपना लुक कंप्लीट किया था। मलाइका ने अपनी इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ ओणम फेस्टिवल के सेलब्रेशन की कुछ खास तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

फैमली संग सेलब्रेशन

मलाइका ने जो तस्वीरें शेयर की है उनमें उनके साथ उनकी बहन अमृता अरोड़ा भी दिखाई दे रही हैं। ये दोनों बहनें अपनी मां के साथ स्पेशली ओणम फेस्टिवल सेलिब्रेट करने पहुंची थीं। फैमली फोटो के अलावा एक्ट्रेस ने खाने की तस्वीरें भी शेयर की है जिसे देखकर किसी के भी मुंह में पानी आ सकता है। एक्ट्रेस ने खाने की टेबल की जो तस्वीरें शेयर की है उसमें प्रेजेंटेशन भी टिपिकल इंडियन स्टाइल में की नजर आ रही है, जो लोगों को बहुत अच्छी लग रही है।

अर्जुन कपूर संग ब्रेकअप की अफवाह

बता दें, मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ अपने ब्रेकअप की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। हालांकि, अब ये साफ हो चुका है कि ये सब खबरें महज अफवाह थी। मलाइका और अर्जुन को लेकर ऐसी खबरें सामने आई थीं कि दोनों के रिश्ते अलग हो गए हैं लेकिन हाल ही में दोनों एक साथ मुंबई के एक रेस्तरां में स्पॉट किया गया। जहां से दोनों की कई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुई थी।

First published on: Aug 29, 2023 05:29 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.