---विज्ञापन---

Latest Suit Look: पति के साथ सासु मां को भी करना है इंप्रेस, पहनें ऐसे सूट, हर कोई करेगा तारीफ

Latest Suit Look: शादी के बाद अपने पहनावे और स्टाइल से सभी को इंप्रेस कर सकते हैं। ऐसे में साड़ी और सूट ऐसे परिधान हैं जो शादी के बाद के लिए बेस्ट हैं। लेकिन बात कंफर्ट की हो तो सूट लिस्ट में सबसे ऊपर आते हैं। आप भी स्टाइल के साथ कंफर्ट का ध्यान रखना […]

Latest Suit Look,  Simple new married girl Look, Newly Bride suits Looks, New married girl Dresses, Newly Bride suits, Fashion

Latest Suit Look: शादी के बाद अपने पहनावे और स्टाइल से सभी को इंप्रेस कर सकते हैं। ऐसे में साड़ी और सूट ऐसे परिधान हैं जो शादी के बाद के लिए बेस्ट हैं। लेकिन बात कंफर्ट की हो तो सूट लिस्ट में सबसे ऊपर आते हैं।

आप भी स्टाइल के साथ कंफर्ट का ध्यान रखना चाहते हैं तो हम आपके लिए सूट के कुछ लेटेस्ट डिजाइन लेकर आ रहे हैं जो लुक में चार चांद लगा सकते हैं। आइए देखते हैं सूट के डिजाइंस।

यह भी पढ़ें:  एथेनिक कलेक्शन में लगाना है स्टाइल का तड़का तो ये आउटफिट्स हैं बेस्ट, सभी कहेंगे वाह-वाह

जान्हवी कपूर    (Latest Suit Look)

शादी के तुरंत बाद कुछ हैवी वर्क सूट पहने जाते हैं जो आपके दुल्हन लुक में चार चांद लगा देते हैं। अगर आप भी नई नवेली दुल्हन है या शादी होने वाली है तो जान्हवी कपूर के इस हैवी वर्क सूट को अपने लिए रीक्रिएट कर सकती हैं।

Latest Suit Look

आपके पति के साथ और बाकी घरवाले भी फिदा हो जाएंगे।

कियारा आडवाणी

ससुराल में अपने लुक और स्टाइल से पति के होश उड़ाने के लिए कियारा आडवाणी के ये लाल सूट परफेक्ट है। एक्ट्रेस कियारा की हाल ही में शादी हुई थी और उन्होंने शादी के बाद रेड सूट कैरी कर सभी को अपनी सादगी और सुंदरता से दीवाना बना दिया।

Latest Suit Look

आप भी उनके इस ड्रेस से आइडिया ले सभी को दीवाना बना सकते हैं।

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट का ड्रेसिंग सेंस बहुत ही कमाल का है जो उनके फैंस को बहुत पसंद आता है। इस फोटो में एक्ट्रेस ने बहुत ही सुंदर लॉन्ग अनारकली सूट पहना हुआ है जिसका प्रिंट वर्क काफी शानदार है।

Latest Suit Look

अगर आप शादी के बाद इस तरह के सूट पहनेंगी तो ननद से लेकर जेठानी तक हर कोई इंप्रेस हो जाएगा।

यह भी पढ़ें:  पुरानी साड़ी को करना है रियूज तो अपनी बिटिया के लिए बना लें ये शानदार आउटफिट

अथिया शेट्टी   (Latest Suit Look)

सुनील शेट्टी की लाडली और क्रिकेटर के एल राहुल की पत्नी एक्ट्रेस आथिया शेट्टी के फैशन सेंस की सभी तारीफ करते हैं। उनकी कुछ ही महीनों पहले शादी हुई है। ऐसे में वो बहुत ही सुंदर डिजाइन के सूट पहन अपने ससुराल वालों को इंप्रेस करने में कामयाब रही हैं।

Latest Suit Look

इस फोटो में उन्होंने रेड कलर का सूट पहना हुआ है जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं। आप भी इस तरह के सूट पहनकर अपने नई दुल्हन लुक को शानदार बना सकते हैं।

First published on: Jul 14, 2023 07:36 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.