---विज्ञापन---

Katrina Kaif का देसी अंदाज देख उड़ जाएंगे होश, साड़ी में बरपाया कहर

Katrina Kaif Saree Look: कटरीना फैफ (Katrina Kaif) बॉलीवुड की हसीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग काफी शानदार है। एक्ट्रेस का हर अंदाज फैंस को दीवाना बना देता है। वहीं आज हम आपको उनके कुछ साड़ी लुक दिखने वाले हैं जिन्हें देख आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे। तो फिर चलिए देखते […]

Katrina Kaif Saree Look
Image Credit : Instagram

Katrina Kaif Saree Look: कटरीना फैफ (Katrina Kaif) बॉलीवुड की हसीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग काफी शानदार है। एक्ट्रेस का हर अंदाज फैंस को दीवाना बना देता है। वहीं आज हम आपको उनके कुछ साड़ी लुक दिखने वाले हैं जिन्हें देख आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे। तो फिर चलिए देखते हैं बार्बी गर्ल की एक से बढ़कर एक तस्वीरें।

यह भी पढ़ें : महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने एक बार किया Jacqueline के लिए ऐसा काम, देखकर आप भी पकड़ लेंगे सिर

येलो साड़ी में कमाल की लगी कटरीना फैफ (Katrina Kaif Saree Look)

कटरीना फैफ (Katrina Kaif) येलो साड़ी में बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। इस साड़ी में एक्ट्रेस की खूबसूरती निखर कर सामने आ रही हैं। एक्ट्रेस ने कानों में इयररिंग्स पहने हैं और उन्होंने हाथों में बेंगलस भी पहने हुए हैं और वो सादगी में भी कयामत ढा रही है।

कटरीना ने अदाओं के साथ दिए पोज

कटरीना फैफ (Katrina Kaif) रेड साड़ी में कमाल की लग रही हैं। इस लुक में वो कहर बरपाते हुए नजर आ रही हैं। इस साड़ी के साथ उन्होंने डिजाइनर ब्लाउज पहना है और वो अदाओं के साथ पोज देते हुए नजर आ रही है। इसी के साथ एक्ट्रेस ने बालों को भी खुला रखा है।

बार्बी गर्ल का खूबसूरत अंदाज

कटरीना फैफ (Katrina Kaif) इस डिजाइनर साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही हैं। इस लुक में वो पोज देते हुए नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस सिंपल लुक में भी बहुत ही हसीन लगती हैं और उनकी हर फोटो को देखकर फैंस उनके स्टाइल को अपनाते हैं और यही वजह है कि वो आज लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं।

ब्लैक साड़ी में बला की खूबसूरत

कटरीना फैफ (Katrina Kaif) ब्लैक साड़ी में बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। इस साड़ी में एक्ट्रेस की खूबसूरती निखर कर सामने आ रही हैं। एक्ट्रेस ने सिर्फ कानों में इयररिंग्स पहने हैं और उन्होंने किसी भी तरह की कोई जूलरी नहीं पहनी हैं और वो सादगी में भी कयामत ढा रही है।

First published on: Dec 12, 2023 03:50 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.