Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने एक बार किया Jacqueline के लिए ऐसा काम, देखकर आप भी पकड़ लेंगे सिर

Sukesh Wrote Letter To Jacqueline Fernandez: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज आए दिन महाठग सुकेश चंद्रशेखर की वजह से सुर्खियां में आ जाती हैं। वहीं अब एक्ट्रेस एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। जैकलीन एक तरफ 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग केस में फंसी हुई हैं, तो दूसरी तरफ जेल में बैठे- बैठे […]

Sukesh Wrote Letter To Jacqueline Fernandez
Image Credit : Google

Sukesh Wrote Letter To Jacqueline Fernandez: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज आए दिन महाठग सुकेश चंद्रशेखर की वजह से सुर्खियां में आ जाती हैं। वहीं अब एक्ट्रेस एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। जैकलीन एक तरफ 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग केस में फंसी हुई हैं, तो दूसरी तरफ जेल में बैठे- बैठे सुकेश लगातार जैकलीन के लिए अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं। ऐसे में एक बार फिर सुकेश का लेटर सामने आ गया है, जो उन्होंने अपनी लेडी लव के नाम लिखा है। तो चलिए देखते हैं अब सुकेश ने इसमें क्या कहा है।

यह भी पढ़ें : बर्थ एनिवर्सरी पर वायरल हुआ Sidharth-Shehnaaz का थ्रोबैक वीडियो, फैंस बोले- आज भी विश्वास नहीं होता कि…..

लेटर में सुकेश ने कही ये बात (Sukesh Wrote Letter To Jacqueline Fernandez)

सुकेश ने अपने लेटर में जैकलीन के DIAFA अवार्ड जीतने पर खुशी जताई और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में उनके योगदान की तारीफ की। इसके बाद उन्होंने एक्ट्रेस के लुक पर भी काफी कुछ कहा। सुकेश बोले- अवॉर्ड में व्हाइट गाउन में आप बहुत खूबसूरत लग रही थीं। बेबी आपकी दो लेटेस्ट तस्वीरें, ‘लाल अरबी आउटफिट’ में रेगिस्तान में ली गई तस्वीर और ‘बो पिंक साड़ी’ में आप बहुत खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन जिसने मेरा दिल चुराया वो ग्लिटरी लहंगे में तुम्हारा फोटोशूट है। इसमें तुम किसी एंजेल से कम नहीं लग रही थी। लहंगा और तुम ‘सो ब्यूटीफुल सो स्टनिंग, जस्ट लुकिंग लाइक अ वाओ’ लग रही थे।

‘तुमने मेरी रातों की नींद उड़ा’

इसके आगे लेटर में सुकेश ने लिखा- तुमने मेरी रातों की नींद उड़ा दी क्योंकि मेरे ख्यालों में सिर्फ तुम थी मेरी हनी बी, बस तुम्हारे साथ रहने का इंतजार कर रहा हूं। सुकेश बोले कि खुशियों और थैंक्सगिविंग का महीना शुरू हो चुका है और वो एक्ट्रेस की पसंदीदा टर्की ग्रिल्ड और वाइन मिस कर रहे हैं। सुकेश ने उस लेटर में ये भी रिवील किया है कि क्योंकि थैंक्सगिविंग जैकलीन के लिए बेहद जरूरी है, इसलिए उन्होंने सर्दी में पूरे राजस्थान और दिल्ली में NGO में कंबल बांटे हैं। सुकेश ने ये तक कहा कि वो जैकलिन के लिए दोबारा घुटनों पर बैठ प्रपोज करने का इंतजार नहीं कर सकते। इसके अलावा उन्होंने एक्ट्रेस से माफी भी मांगी।

First published on: Dec 12, 2023 03:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.