---विज्ञापन---

दुखद! ‘दंगल गर्ल’ फेम जायरा वसीम के पिता का निधन, बोलीं- दुआओं में याद रखें…

Zaira Wasim Father Passed Away: दंगल गर्ल फेम जायरा वसीम के घर से बुरी खबर सामने आई है। कम उम्र में ही एक्ट्रेस के सिर से पिता का साया उठ गया है। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके दी है।

Zaira Wasim
Zaira Wasim

Zaira Wasim Father Passed Away: आमिर खान की फिल्म दंगल फेम जायरा वसीम के घर से बुरी खबर सामने आई है। कम उम्र में ही एक्ट्रेस के सिर से पिता का साया उठ गया है। जी हां, जायरा के पिता का निधन हो गया है,  इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके दी है। एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कहने वाली जायरा सोशल  मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और उसके जरिए ही उन्होंन अपने फैंस के साथ ये बुरी खबर साझा की है। जायरा के पिता के निधन की खबर सामने आते ही उनके फैंस शोक जता रहे हैं।

जायरा ने की निधन की पुष्टि

जायरा वसीम ने पिता के दुनिया को अलविदा कहने की जानकारी देते हुए एक इमोशनल पोस्ट किया है, जिसके साथ उन्होंने एक लंबा चौड़ा इमोशन नोट भी शेयर किया है। उन्होंने लिखा, ‘जाहिद वसीम, मेरे पिता, इस दुनिया को छोड़ गए हैं. मैं सभी से आग्रह करती हूं कि अपनी दुआओं में उन्हें याद रखें और अल्लाह से उनके लिए माफी मांगे। दुआ करें कि अल्लाह उन्हें उनकी गुनाहों के लिए माफ कर दें. उनकी कब्र को सहजता की जगह बनाएं और सजा से उन्हें बचाएं. उस दुनिया में उन्हें आराम से रहने दें, उन्हें जन्नत में ऊंचा स्थान दें।

फैंस दे रहे श्रद्धांजलि

बता दें कि जायरा वसीम ने ये पोस्ट मंगलवार की रात सोशल मीडिया पर शेयर किया है। भले जायरा ने इंडस्ट्री छोड़ दी है, लेकिन उनके फैंस उनकी फिल्मों के जरिए उन्हें आज भी याद करते हैं। जायरा की पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘अल्लाह उनकी कमियों को माफ करे और उन्हें जन्नत के सर्वोच्च पद प्रदान करे। अल्लाह आपके और आपके परिवार के लिए इसे आसान बनाए और आपको एक सुंदर धैर्य प्रदान करे। आमीन इन्ना लिल्लाहि वा इन्ना इलैहि राजिउन।’ एक अन्य यूजर ने कहा, ‘अल्लाह आपके पिता को जन्नत में सबसे ऊंचा और सर्वोच्च स्थान दे।’

क्यों छोड़ी फिल्म इंडस्ट्री

गौरतलब है कि आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ और ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने के बाद जायरा वसीम ने अचानक से इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया। फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने के पीछे का कारण जायरा ने इस्लाम को बताया था। उनकी आखिर फिल्म प्रियंका चोपड़ा स्टारर ‘द स्काई इज पिंक’ थी।

यह भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या के साथ नहीं रहतीं वाइफ नताशा स्तानकोविक! दोस्त ने किया शॉकिंग खुलासा

First published on: May 29, 2024 06:50 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.