---विज्ञापन---

हार्दिक पांड्या के साथ नहीं रहतीं वाइफ नताशा स्तानकोविक! दोस्त ने किया शॉकिंग खुलासा

Hardik Pandya Natasa Stankovic Separation: बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्तानकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की तलाक की अफवाहों के बीच अब एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। कपल के करीबी ने इन दोनों के रिश्ते में अनबन की खबरों को हवा मिल गई है। हालांकि अभी तक नताशा और हार्दिक की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है।

hardik-pandya-natasha-stankovic
नताशा-हार्दिक

Hardik Pandya Natasa Stankovic Separation: इन दिनों गॉसिप गलियारों में अनबन और तलाक की खबरें छाई हुई हैं। दलजीत कौर और उनके पति निखिल पटेल की शादी में दरार के बीच अब बिग बॉस फेम एक्ट्रेस नताशा स्तानकोविक (Natasa Stankovic) और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के तलाक की अफवाह इस समय हर तरफ फैली हुई है और लोग इस बारे में जानने के लिए बेताब हो रहे हैं कि क्या सच में दोनों की शादी टूट गई है। जहां कपल ने अभी तक इन खबरों पर चुप्पी साध रखी है, मगर इस बीच अब नताशा और हार्दिक के एक दोस्त ने दोनों के रिश्ते को लेकर एक चौंकाने वाला सच बताया है।

तलाक की अफवाहों को मिली हवा (Hardik Pandya Natasa Stankovic Separation)

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) इस समय इंडिया से बाहर हैं, क्योंकि उन्हें जल्द ही इंडियन टीम को वर्ल्ड कप के लिए ज्वाइन करना है। इस बीच हाल ही में नताशा अपने दोस्त के साथ स्पॉट हुई थी, मगर उन्होंने हार्दिक और तलाक की खबरों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया। जब से नताशा को एक बार भी इस बार आईपीएल में नहीं देखा गया, इतना ही नहीं फिर अचानक से उनके नाम से पीछे से पांड्या सरनेम हटाने के बाद से तो उनके और हार्दिक के रिश्ते में अनबन की खबरों को हवा मिल गई थी। अलग होने की खबरों पर कपल की चुप्पी के बाद से इन खबरों को ज्यादा हवा मिलने लगी है।

हार्दिक से अलग रह रही हैं नताशा

टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट में उनके करीबी दोस्त के हवाले से शॉकिंग खुलासा किया गया है। रिपोर्ट में बताया गया है कि कपल के दोस्त का कहना है कि यह दोनों कुछ महीनों से अलग-अलग रह रहे हैं, दोनों के बीच कुछ परेशानी चल रही हैं। हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को छोड़कर नताशा चली गई हैं और कोई नहीं जानता है कि वो कब वापस आएंगी। यह दोनों ही काफी अपरम्परागत हैं।

शादी को हुए 4 साल

हार्दिक पांड्या से नताशा स्तानकोविक (Natasa Stankovic) ने मई 2020 में शादी के बंधन में बंधे थीं। दोनों ने एक-दूसरे को कुछ समय तक डेट करने के बाद शादी करने का फैसला लिया था। कपल की शादी को 4 साल हो गए हैं और इन दोनों का एक बेटा भी है। हालांकि इनके अलग होने की खबरों पर अब तक कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है।

यह भी पढ़ें: पत्नी से छुपाकर दूसरी एक्ट्रेस संग हुआ इंटीमेट, शादी में आई दरार, अब होता है पछतावा

First published on: May 28, 2024 05:53 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.