---विज्ञापन---

मशहूर Youtuber अरमान मलिक की दो पत्नियां, चार बच्चे, फिर बने दूल्हे राजा, एक बीवी फिर प्रेगनेंट?

YouTuber Armaan Malik: सोशल मीडिया के मोस्ट पॉपुलर यूट्यूबर अरमान मलिक एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं, उन्होंने अपने लेटेस्ट व्लॉग में अपने 5वें बेबी के आने को लेकर हिंट दिया है। इसके साथ ही उन्होंने फैंस से ही सवाल पूछा है कि गोलू और पायल में से कौन प्रेग्नेंट है।

Edited By : Priyanka | Updated: Jun 11, 2024 16:28
Share :
Armaan Malik Youtuber

YouTuber Armaan Malik: फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) की पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर ही सुर्खियों में छाए रहते हैं। अरमान की दो बीवियां हैं और चार बच्चें हैं। अब अरमान के लेटेस्ट व्लॉग ने लोगों को चौंका दिया है और वो लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है। अरमान ने अपने नए व्लॉग में बेबी शॉवर का जिक्र किया है और इस अरमाने फैंस से सवाल पूछा है कि पायल और गोलू में से कौन प्रेग्नेंट हैं? व्लॉग की बात करें तो इसमें अरमान के साथ पायल और गोली किसी वेन्यू में खड़े दिखाई दे रहे हैं और उनके पीछे बड़ा सा बोर्ड लगा हुआ है, जिसमें लिखा है वेलकम बेबी..। वीडियो में पायल कहती दिखाई दे रही हैं, ‘हम लोग बेबी शॉवर में तो आ गए हैं अब आप लोग अंदाजा लगाइए कि ये किसका बेबी शॉवर है- गोलू या मेरा?’ इसके बाद क्लिप में केक दिखाई देता है, जिस पर डैड लिखा दिख रहा है। उसे देखकर गोलू आगे बोलती है, ‘ये अच्छा आइडिया है अब आप खुद गेस करो और बेबी शॉवर पर ही सीधे पता चलेगा। ऐसे बताने में शर्म आती है।’ यूट्यूबर  अरमान मलिक के व्लॉग को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं और कुछ लोगों का कहना है कि शायद इन तीनों का नया गाना आने वाला है और यह उसका ही हिस्सा है। अब हर किसी को ये जानने की बेसब्री है कि आखिर ये बेबी शॉवर किसका है और क्या सच में अरमान मलिक (YouTuber Armaan Malik) अपने 5वे बच्चे के पापा बनने जा रहे हैं। हाल ही में अरमान मलिक और पायल की शादी का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था।

यह भी पढ़ें: Instagram में यूजर कमेंट पर सीमा हैदर ने क्यों कहा, सचिन के साथ सबकुछ करती हूं…

 

 

First published on: Jun 11, 2024 04:28 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.