---विज्ञापन---

Instagram में यूजर कमेंट पर सीमा हैदर ने क्यों कहा, सचिन के साथ सबकुछ करती हूं…

Seema Sachin Meena Relation: सीमा हैदर के पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर ने सचिन मीणा के खिलाफ नेपाल में शिकायत दर्ज करवाई है। इस बीच सोशल मीडिया पर सीमा ने सचिन संग उनके रिश्ते सवाल उठाने पर बुरी तरह भड़क गई हैं और उन्होंने सरेआम कहा कि सचिन और उनके बीच सबकुछ होता है।

sachin seema
सचिन-सीमा

Seema Sachin Meena Relation: ऑनलाइन गेम खेलते हुए प्यार में पड़े सीमा और सचिन की प्रेम कहानी एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है। प्यार की खातिर पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से चार बच्चों के साथ बोर्डर पार भारत आने वाली सीमा हैदर ने देश-दुनिया में जमकर बवाल काटा था। अगर अब दोनों की प्रेमी जोड़े की लाइफ में विलेन यानी सीमा के पहले पति गुलाम हैदर की एंट्री हो गई है। गुलाम हैदर ने नेपाल में सचिन मीणा के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करवाई है। इस बीच सोशल मीडिया पर सीमा हैदर एक यूजर पर जमकर बरस पड़ी हैं, जो उनके और सचिन के रिश्ते पर सवाल उठा रहा था। सीमा ने सरेआम अब अपने और सचिन के रिश्ते का सच बताया है।

यूजर पर भड़कीं सीमा सचिन मीणा

10 जून को अपने बर्थडे के मौके पर सीमा अपने पति सचिन के साथ फैंस के साथ ऑनलाइन इंटरैक्शन के दौरान एक यूजर की बात सुनकर काफी ज्यादा गुस्सा हो गईं। इतना ही नहीं सीमा का पारा इतना हाई हो गया कि उन्होंने उस यूजर को जमकर लताड़ लगा दी। दरअसल, एक यूजर ने इन दोनों को मां-बेटे की जोड़ी बताते हुए कमेंट किया। उस कमेंट को पढ़ते ही सीमा गुस्सा से लाल हो गई। सीमा ने उस कमेंट पर पलटवार करते हुए कहा, हम पति-पत्नी हैं और हमारे बीच सबकुछ होता है। हम एक रिलेशन में हैं।

नेपाल में सचिन पर शिकायत दर्ज (Seema Sachin Meena Relation)

सचिन मीणा ने सीमा हैदर से शादी कर ली है और उसके चारों बच्चों को भी अपना लिया है। इस बीच खबर सामने आई है कि नेपाल के गृह मंत्रालय, विदेश मंत्रालय और मानव तस्करी निषेध ब्यूरो समेत काठमांडू के थाने में भी शिकायत दर्ज कराई है। गुलाम हैदर के वकील मोमिन मलिक ने सचिन के खिलाफ जो एफआईआर नेपाल में दर्ज करवाई है, उसमें उन्होंने सचिन मीणा पर सीमा हैदर और उसके चारों बच्चों को बंधक बनाकर अवैध तरीके से बॉर्डर पार कराने समेत धर्म परिवर्तन कराने जैसे इल्जाम लगाए हैं।

सचिन-सीमा की शादी को दी चुनौती (Seema Sachin Meena Relation)

सीमा हैदर के पहले पति गुलाम हैदर की तरफ से फैमिली कोर्ट में एक याचिका दायर की गई थी, जिस पर कोर्ट ने एक्शन लेते हुए सीमा- सचिन के साथ शादी कराने वाले पंडित और वकील एपी सिंह को नोटिस जारी कर दिया है। दायर याचिका में सीमा संग सचिन की शादी की वैधता को चुनौती दी है, सूरजपुर स्थित जिला न्यायालय इस मामले में सुनवाई होनी थी। मगर फिलहाल उसे टाल दिया गया है और अब अगली सुनवाई की डेट जल्द सामने आएगी।

क्या चाहता है कि गुलाम हैदर? (Seema Sachin Meena Relation)

दरअसल, गुलाम हैदर अपने चारों बच्चों की वापसी चाहता है और इसलिए उसने कोर्ट में याचिका दाखिल की है। सीमा हैदर साल 2023 में नेपाल के रास्ते हुए पाकिस्तान से अपने चारों बच्चों के साथ भारत आई थी। सीमा के इंडिया आने पर भी जमकर हंगामा हुआ था, मगर फिर सीमा ने सचिन के साथ भारत रहने की बात कही थी। उसके बाद से वो भारत में ही रह रही है और सोशल मीडिया पर अक्सर सचिन और अपने बच्चों के साथ फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। मगर गुलाम हैदर अपने बच्चों को पाकिस्तान अपने पास ले जाने आया है और उसने सीमा और सचिन की शादी पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं।

यह भी पढ़ें: सीट हारा हूं, स्टेट जीतूंगा, हार के बाद पवन सिंह का बिहार में बड़ा ऐलान, नई पार्टी बनाउंगा

 

First published on: Jun 11, 2024 04:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.