---विज्ञापन---

यूट्यूबर Abhradeep Saha कौन? जिनकी छोटी उम्र में हुई मौत, आखिरी वीडियो में किया था ‘शैतान’ का जिक्र

Who Is Youtuber Abhradeep Saha: यूट्यूबर अभ्रदीप साहा की मौत की खबर से उनके चाहने वालों का दिल टूट गया है, अब उनका अंतिम वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Abhradeep Saha

Who Is Youtuber Abhradeep Saha: मशहूर यूट्यूबर अभ्रदीप साहा (Abhradeep Saha) की मौत की खबर से सोशल मीडिया पर सनसनी मच गई है। ‘एंग्री रैंटमैन’ के नाम से फेमस थे। खबरों के अनुसार, बीते महीने उनकी ओपन हार्ट सर्जरी हुई थी, इसके बाद से वो वेंटिलेटर पर आ गए थे। अब खबर आ रही है कि 16 अप्रैल को उनकी मौत हो गई है। हालांकि अभी तक परिवार वालों ने इस बात की पुष्टि नहीं की है, लेकिन सोशल मीडिया पर खबर आग की तरह फैल गई है। यूट्यूबर का लास्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने शैतान का जिक्र किया था। आइए देखते हैं कि उन्होंने क्या बोला अपने अंतिम वीडियो में।

कौन थे अभ्रदीप साहा?

अभ्रदीप साहा फेमस यूट्यूबर थे, जिनका जन्म 19 फरवरी 1996 को कोलकाता में हुआ था। उनकी फैन फॉलोइंग भी अच्छी है। सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालों की कमी नहीं है। अभ्रदीप एंग्री रैंटमैन के नाम से जाने जाते थे जो अधिकतर खेल पर ही वीडियो बनाते थे। अगर स्पेशिलिटी की बात की जाए तो वो उनकी फुटबॉल की वीडियो पर थी, जिससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये गेम उनका फेवरेट होगा।

कितने हैं फॉलोअर्स?

अभ्रदीप साहा के चाहने वालों की कमी नहीं है। बता दें कि वो सोशल मीडिया पर छाए रहते थे, और अपनी वीडियो से लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र बने रहते थे। यूट्यूबर के फॉलोअर्स की लाखों में थे, उनके यूट्यूब पर  481k से से अधिक सब्सक्राइबर और इंस्टाग्राम पर 119k फॉलोअर्स थे।

आखिरी पोस्ट में शैतान का किया था जिक्र

अभ्रदीप साहा का आखिरी वीडियो एक महीने पहले का है। इस वीडियो में उन्होंने अजय देवगन आर माधवन की फिल्म शैतान का जिक्र किया था। अभ्रदीप को ये फिल्म बहुत अच्छी लगी और वो अपनी वीडियो में बोलते नजर आ रहे हैं कि ये एक बेहतरीन थ्रिलर फिल्म है जिसमें स्टार्स ने अपनी एक्टिंग का दम दिखाया है।

यूट्यूबर ने इस फिल्म को पैसा वसूल फिल्म बताया था। वहीं शैतान के गुजराती रीमेक वश का भी जिक्र करते हुए वो बोल रहे थे कि वो किसी भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध नहीं है। इस वीडियो को देख किसी को यकीन ही नहीं हो रहा कि इतनी छोटी सी उम्र में एक उभरता सितारा दुनिया को अलविदा कह गया है।

यह भी पढ़ें: 27 साल की उम्र में फेमस यूट्यूबर का निधन

First published on: Apr 17, 2024 06:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.