---विज्ञापन---

27 साल की उम्र में फेमस यूट्यूबर का निधन, सोशल मीडिया से सामने आई मौत की सच्चाई

Youtuber Abhradeep Saha Death: मशहूर  यूट्यूबर अभ्रदीप साहा की मौत की खबर से सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया है। महज 27 साल की उम्र में उनका निधन हो गया...

Abhradeep Saha

Youtuber Abhradeep Saha Death: फेमस यूट्यूबर अभ्रदीप साहा (Abhradeep Saha) का महज 27 साल की उम्र में निधन हो गया है। इस खबर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर सनसनी मच गई है। यूट्यूबर सोशल मीडिया पर ‘एंग्री रैंटमैन’ के नाम से जाने जाते थे। हालांकि अभी परिवार की ओर से किसी भी प्रकार की कोई पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन एक्स और  रेडिट पर किए गए पोस्ट में दावा किया जा रहा है कि वो अब इस दुनिया में नहीं रहे। खबरों के अनुसार यूट्यूबर का निधन बीती रात यानी 16 अप्रैल को हो गया था। इंफ्लूएंसर की अचानक मौत से हर तरफ गम का माहौल है।

क्यों हुई मौत?

खबरों के अनुसार, अभ्रदीप साहा की बीते महीने तबीयत खराब हो गई थी, जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। ये जानकारी यूट्यूबर ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर दी थी। दरअसल उनकी ओपन हार्ट सर्जरी हो चुकी थी। लेकिन फिर ऐसा क्या हुआ कि तबीयत बिगड़ने की वजह से और भी ज्यादा बिगड़ गई।

साहा बीते 1 महीने से वेंटिलेटर पर थे। साहा ने कुछ दिन पहले अपनी रिकवरी के लिए लोगों से प्रार्थना करने के लिए भी कहा था। अब अचानक से सबके चहेते यूट्यूबर के ऐसे चले जाने की खबर ने सभी को गमगीन कर दिया है।

फैंस दे रहे श्रद्धांजलि

एक यूजर ने लिखा- मैं इन जैसे ज्ञान के मोतियों को याद करूंगा

दूसरे यूजर ने लिखा – वह मेरे पसंदीदा YouTube समीक्षकों में से एक हैं.. वे बहुत जल्दी चले गए..

तीसरे यूजर ने लिखा- अभ्रदीप साहा हैं,मेरे पसंदीदा यूट्यूबर में से एक, जो एंग्री रैंटमैन के नाम से मशहूर है, अब नहीं रहा।
कल रात अपने परिवार के सदस्यों और प्रशंसकों को छोड़कर उनका निधन हो गया। हम सब तुम्हें बहुत याद करते हैं. आत्मा को शांति मिले

एक अन्य ने लिखा- एंग्री रैंटमैन के नाम से मशहूर यूट्यूबर अभ्रदीप साहा नहीं रहे। 27 वर्षीय सोशल मीडिया स्टार का कथित तौर पर कल रात निधन हो गया, जिससे उनके परिवार के सदस्य और प्रशंसक सदमे में हैं। पिछले महीने उनकी सर्जरी हुई थी और उसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ती चली गई।

 

 

First published on: Apr 17, 2024 04:05 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.