---विज्ञापन---

‘Shaitaan’ ने दी ‘Yodha’ को पटखनी, जानें कैसा रहा दूसरे दिन का हाल

Yodha Box Office Collection Day 2: योद्धा को लेकर फैंस में बज बना हुआ है, अब फिल्म ने दस्तक दे दी है, फिल्म का दूसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है।

Yodha
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Yodha Box Office Collection Day 2: डायरेक्टर सागर आम्ब्रे और पुष्कर झा की एक्शन थ्रिलर मूवी योद्धा ने 15 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) राशि खन्ना (Raashii Khanna) और दिशा पाटनी (Disha Patani) स्टारर फिल्म ‘योद्धा’ (Yodha) को लेकर लोग बेसब्र थे। करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन के तले बनी इस फिल्म का ओपनिंग डे कलेक्शन शानदार रहा। अब फिल्म का 2 दूसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है। आइए जानते हैं कि कैसा रहा फिल्म का दूसरे दिन का कलेक्शन।

‘योद्धा’ का निकला दम

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म को लेकर फैंस में बज बना हुआ था। हालांकि रिलीज होते ही सिनेमाघरों में दर्शकों की भीड़ नजर उमड़ पड़ी थी। मूवी को क्रिटिक्स और फैंस की ओर से फिल्म को अच्छा रिव्यू मिला। एडवांस बुकिंग में ही शानदार कमाई करने वाली फिल्म का दूसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है।  सैकनलिक की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने 3.75 करोड़ की कमाई की है।

‘शैतान’ ने ‘योद्धा’ को दी पटखनी

अजय देवगन की ‘शैतान’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है। हॉरर मूवी को देखने वाले लोगों के लिए ‘शैतान’ एक अच्छा ऑप्शन है। लेकिन इसी बीच ‘योद्धा’ ने सिनेमाघरों में एंट्री मार ली है। ये तो पहले ही कयास लगाए जा रहे थे कि ‘शैतान’ ‘योद्धा’ पर भारी पड़ सकती है, अब ऐसा हो भी गया है। जहां 9वें दिन ‘शैतान’ ने 9 करोड़ का कलेक्शन किया है, वहीं ‘योद्धा’ सिर्फ 3.75 करोड़ की कमाई में ही सिमट गई है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना पहली बार दिखे साथ

सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘योद्धा’ में दिशा पटानी, राशि खन्ना, रोनित रॉय और तनुज विरवानी की एक्टिंग लोगों का मनोरंजन करेगी। वहीं बात सिद्धार्थ और राशि खन्ना की करें तो वो पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। दोनों ने फिल्म में पति पत्नी का रोल अदा किया है। वहीं दिशा पाटनी ने अपने ग्लैमर से ऐसा तड़का लगाया है कि देखने वालों की आंखें खुली रह गई हैं।

यह भी पढ़ें: प्यार की खातिर कुबूला इस्लाम, मुस्लिम प्रेमी संग की शादी

First published on: Mar 17, 2024 07:02 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.