---विज्ञापन---

सिद्धार्थ मल्होत्रा की Yodha का पहले दिन धमाल, बॉक्स ऑफिस पर होगी नोटों की बारिश!

Yodha Day 1 Collection Prediction: सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर योद्धा पहले दिन मूवी बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस कमाई करने वाली है।

Yodha
Yodha

Yodha Day 1 Collection Prediction: ‘शेरशाह’ एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की अपकमिंग फिल्म योद्धा (Yodha) रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है।12 मार्च से फिल्म की एडवांस बुकिंग के लिए टिकट काउंटर खोल दिए गए थे। अब फिल्म के एक दिन पहले ही साफ हो गया है कि फिल्म पहले दिन कितनी कमाई करने वाली है।

यौद्धा की स्टारकास्ट

सबसे पहले बात करते है इस फिल्म की स्टारकास्ट की। तो योद्धा में सिद्धार्थ मल्होत्रा, राशि खन्ना, दिशा पटानी, रोनित रॉय और तनुज विरवानी अहम भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म को पुष्कर ओझा ने डायरेक्ट किया है और यह मूवी धर्मा प्रोडक्शंस, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो और मेंटर डिसिपल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। 15 मार्च को फिल्म थियेटर में रिलीज होने वाली है और फिल्म का स्टार्स जोर-शोर से प्रमोशन भी कर रहे हैं।

यौद्धा के बिके इतने टिकट

सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर यौद्धा के लिए भारत में 204 स्क्रीन्स रखी गई हैं और फिल्म के 4126 शोज है और पहले दिन एडवांस बुकिंग में 25477 टिकट बिक चुकी है। इसके साथ ही यौद्धा ने करीबन 50.35 लाख की ग्रॉस कमाई कर ली है। हिंदी समेत सभी भाषाओं में फिल्म को एडवांस बुकिंग में अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म की एडवांस बुकिंग के आकंड़ों को देखकर ये कहना गलl नहीं होगा कि फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन करने वाली है।

 

कब रिलीज होगी यौद्धा

करण जौहर के बैनर तले बनने वाली फिल्म यौद्धा लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है और अब फिल्म आखिरकार थियेटर में रिलीज होने जा रही है। राशि खन्ना के साथ सिद्धार्थ की केमिस्ट्री को ट्रेलर और सॉन्ग्स में तो लोग काफी पसंद कर रहे हैं और इस फिल्म दिशा पाटनी अपनी हॉटनेस का तड़का लगाती दिखाई देंगी। प्लेन हाईजैक की कहानी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए दर्शक भी एक्साइटेंड है और सिद्धार्थ का एक्शन तो फैंस पहले ही शेरशाह में पसंद कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें: Aamir Khan Net Worth: 1800 करोड़ की संपत्ति के मालिक है मिस्टर परफेक्टनिस्ट, लग्जरी कार में करते हैं सफर

 

First published on: Mar 14, 2024 12:12 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.