Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

चारू पर गिरी कावेरी के गुस्से की गाज…क्या अभिरा और अरमान के रिश्ते में आएगी दरार?

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 29 Feb: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में एक नया मोड़ आ गया है, चारू की लाइफ पर कावेरी ने अपना फरमान सुना दिया है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 29 Feb: टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) लोगों को खूब पसंद आ रहा है।अब आए भी क्यों न अभिरा और अरमान धीरे-धीरे करीब जो आ रहे हैं। दोनों के बीच की मिटती दूरियां दर्शकों को भा रही है। अभिरा की लाइफ से युवराज नाम का चैप्टर तो खत्म हो गया है लेकिन अभी रुही है जो कहीं न कहीं मुश्किलें पैदा करती है। हालांकि बीते एपिसोड में हमने देखा कि कैसे रुही अभिरा और अरमान आपस में हंसते -खिलखिलाते घर आते हैं। ऐसे में तो यही लग रहा है कि दोनों के बीच के मनमुटाव खत्म हो गए हैं। लेकिन ये तो वक्त ही बताएगा कि रुही ने सच में अभिरा से गिले शिकवे मिटा लिए हैं या ये कोई मुखोटा है। आइए आपको बताते हैं कि अपकमिंग एपिसोड में क्या क्या होगा।

अरमान पर गुस्सा हुई रूही

दम शलाक से होती है इस एपिसोड की शुरूआत। अरमान एक्ट करता है और फिल्म का नाम समझाने की कोशिश करता है, लेकिन कोई समझ नहीं पाता। ऐसे में इरिटेड होकर वो गिवअप कर देता है। अभिरा की टीम इस बात से हंसने लगती है जिसका रुही को बुरा लगता है। वो और वो अरमान से कहती है कि तुमने यूंही हार मान ली मैं थी न तुम्हारे साथ, इस बात को सुन अरमान रूही में कहीं खो सा जाता है।

कावेरी ने मारा चारू को थप्पड़

वहीं चारू को कावेरी (नानी सा) एक लड़के के साथ देख लेती है जिससे वो गुस्से में लाल हो जाती हैं। जैसे ही चारु घर के अंदर घूसती है कावेरी उसे थप्पड़ मार देती है। घर के सभी लोग देखकर हैरान हो जाते हैं क्योंकि किसी को कुछ भी नहीं पता होता। वहीं दूसरी तरफ मानव को बुलाने के लिए उसके दादू बीमार होने का नाटक करते हैं। लेकिन वो चुटकियों में सारे ड्रामे को समझ जाता है।

अभिरा ने बताया सच

चारु को उसके डैड भी धमकाते हैं और उस लड़के से रिश्ते के बारे में पूछते हैं। वो बोलता है कि ‘मैं 3 तक गिनुंगा अगर तुमने सच नहीं बताया तो अच्छा नहीं होगा।’ इतने में अभिरा सामने आती है और चारु के आगे खड़ी हो जाती है और 3 बोलते हुए पूछती है कि आप अपनी बेटी पर हाथ उठाते। चारु कोई बच्ची नहीं है।’

अभिरा ने सभी के सामने चारु का पक्ष रखा और सभी को उसकी सच्चाई बताई। वो बोलती है कि ‘जो आदमी इसे छोड़ने आया था वो देव सर हैं हमारे बॉस।’ दादी सा बीच में बोलती है, ‘हमारे मतलब क्या चारू तुम्हारे साथ इंटर्नशिप कर रही है। इस घर में इतनी बड़ी बात हो गई हमें कोई बताता क्यों नहीं। दादी सा ने अभिरा को फटकार लगाते हुए उससे उसका मकसद पूछा।’

कावेरी ने लिया चारू की जिंदगी का फैसला

कावेरी ने चारू को लेकर अपना फैसला सुनाया की ‘आज से चारु तुम घर से बाहर नहीं निकलोगी, न पढ़ाई करोगी न इंटर्नशिप, और न घर से बाहर जाओगी।’ दूसरी तरफ अरमान भी अभिरा पर काफी गुस्सा नजर आता है और उसका हाथ पकड़ घूरता रहता है। रूही ये सब देख आगे निकल पड़ती है।

यह भी पढ़ें: Anuj को सताएगी Anupama की याद, तो आध्या देगी शॉकिंग न्यूज

First published on: Feb 29, 2024 09:13 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.