---विज्ञापन---

लीक प्राइवेट वीडियो पर रैपर ने तोड़ी चुप्पी, जानें कौन है करोड़पति Drake?

Who Is Drake: ड्रेक का एक प्राइवेट वीडियो लीक हो गया है, जिसकी वजह से वो अचानक से चर्चा में बने हुए हैं। चलिए जानते हैं कि आखिर ड्रेक कौन है?

rapper Drake private video leak
rapper Drake private video leak

Who Is Drake: सोशल मीडिया पर ड्रेक (Drake) अचानक से ट्रेंड कर रहे हैं। ड्रेक का इंटरनेट पर प्राइवेट वीडियो लीक हो गया है और उसके बाद से ही टॉप टॉपिक बने हुए हैं। ड्रेक के प्राइवेट वीडियो लीक होने के बाद लोगों सोशल मीडिया पर यूजर्स जमकर उनके मजे ले रहे हैं और इस वजह से वो जमकर ट्रोल भी हो रहे हैं।

हालांकि अभी तक साफ नहीं हुआ है कि लीक हुए इस वीडियो में 37 साल के ड्रेक खुद हैं या किसी ने उनका एआई के इस्तेमाल से उनका डीपफेक वीडियो शेयर किया है। चलिए आपको बताते हैं कि आखिर ड्रेक (Drake) कौन हैं, जिनके वीडियो लीक होने पर सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है।

कौन है ड्रेक? (Who Is Drake)

ड्रेक (Drake) एक जाने-माने कैनेडियन रैपर सिंगर, सॉन्ग राइटर और एक्टर हैं और उनके दुनियाभर में लाखों चाहने वाले मौजूद हैं। रैपर का पूरा नाम ऑब्रे ड्रेक ग्राहम है और भारत में भी ड्रेक का म्यूजिक सुनने वालों की कोई कमी नहीं है। रैपर ड्रेक के कॉन्सर्ट को अपनी आंखों से देखने के लिए लोगोंं के बीच एक अलग ही एक्साइटमेंट रहती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ड्रेक (Drake) की टोटल नेटवर्थ 250 मिलियन यूएस डॉलर है। ‘वन डांस’, ‘जेंटली’ और ‘रिच बेबी डेडी’ जैसे गानों से लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाने वाले ड्रेक अपने सेमी न्यूड वीडियो लीक के चलते ट्रोलर्स के हत्थे चढ़ गए हैं।

सेमी न्यूड वीडियो हुआ लीक (Drake’s X-rated Video Leaks)

दरअसल, कैनेडियन रैपर ड्रेक (Drake) का एक प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया है, जिसमें दिखने वाले शख्स सेमी न्यूड पॉजिशन में बैठा हुआ है और खुद को छूते हुए वीडियो बना रहा है। वीडियो के सामने आने के बाद यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। जहां कुछ लोग रैपर को ट्रोल कर रहे हैं। वहीं, उनके फैंस का कहना है कि यह रैपर नहीं बल्कि उनका कोई हमशक्ल है। अब सच्चाई क्या है, तो आने वाले वक्त में सामने आ ही जाएगी।

यह भी पढ़ें: Private Video Leak: फेमस रैपर का प्राइवेट वीडियो हुआ लीक, यूजर्स बोले- ‘ये क्या दिखा दिया’…

लीक वीडियो पर रैपर का रिएक्शन (Drake Reaction On Leak Video)

पॉपुलर यूट्यूब स्ट्रीमर एडिन रॉस ने भी रैपर ड्रेक के इस प्राइवेट वीडियो पर अपना रिएक्शन दिया है और साथ ही उन्होंने ड्रेक से बातचीत भी की है। बता दें कि रॉस ने वीडियो रिकॉर्डिंग के दौरान रैपर ड्रेक को एक वॉइस मैसेज भेजा था। उनके उस वॉइस नोट में उन्होंने कहा, ‘हमने वो वीडियो देखी…यह क्रेजी है भाई। तुम्हारे पास अच्छी वॉयस है, अच्छा परफॉरमेंस देते हो, तुम जैसे हो कमाल हो। यह वरदान है कि तुम नंबर वन हो।’ उनकी इस बात पर रैपर ने उन्हें 8 लाफिंग इमोजी भेजी। उसके साथ ही कहा कि वो अपने अगले म्यूजिक एल्बम के इन्ट्रो के लिए एडिन रॉस के इस वॉइस नोट का यूज करेंगे।

First published on: Feb 08, 2024 12:26 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.