---विज्ञापन---

‘उल्लू ऐप’ पर गदर मचाने वाली नूर मालबिका दास कौन? ‘चरमसुख’ से ‘सिसकियां’ सीरीज एक्ट्रेस की मौत बनी पहेली

Noor Malabika Das Passed Away: डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर मौजूद काजोल की वेब सीरीज 'द ट्रायल' फेम एक्ट्रेस नूर मालाबिका दास की उनके घर से लाश मिली है। चलिए हम आपको बताते है कि नूर मालाबिका दास कौन है और उन्होंने किन वेब सीरीज में काम किया है।

Noor Malbika Das

Noor Malabika Das Passed Away: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की वेब सीरीज ‘द ट्रायल’ फेम अभिनेत्री नूर मालाबिका दास (Noor Malabika Das) ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। इस खबर के सामने आते ही इंडस्ट्री में कोहराम मच गया है। नूर मालाबिका दास की लाश लोखंडवाला स्थित में उनके घर से मिली है। 6 जून को एक्ट्रेस के घर से उनकी बॉडी सड़ी गली हालत में मिली थी। रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस ने सुसाइड किया है, लेकिन अब मौत की असली वजह का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट से होगा।

नहीं रहीं नूर मालाबिका दास

नूर मालाबिका दास एक इंडियन एक्ट्रेस हैं और वो कई वेब सीरीज, टीवी सीरियल और बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से नूर ने लोगों को अपना दीवाना बनाया था। बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत करने वाली नूर ने एडल्ड और बोल्ड सीरीज से अपनी अलग पहचान बनाई थी। उल्लू ऐप की कई वेब सीरीज में नूर ने अपनी हॉटनेस का तड़का लगाया।

इन एडल्ट सीरीज में दिखीं नूर

असम की रहने वाली नूर मालाबिका दास उल्लू ऐप की कई फिल्मों और सीरीज में अपनी एक्टिंग के साथ-साथ बोल्डनेस के लिए फेमस थीं। उनकी फिल्मों और सीरीज की बात करें तो उन्होंने ‘वॉकमैन’, ‘तीखी चटनी’, ‘जघन्या उपाय’, ‘चरमसुख’, ‘देखी अनदेखी’, ‘चरमसुख तपन’, ‘बैकरोड हलचल’, ‘पलंग तोड़: सिसकियां’ के तीनों सीजन में काम किया है।

 

काजोल संग किया काम

नूर मालाबिका दास की वैसे तो कई पॉपुलर सीरीज है, जो युवाओं के बीच मशहूर है। मगर अपने करियर में नूर ने बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस काजोल की चर्चित सीरीज ‘द ट्रायल’ में काम किया है। इस सीरीज में काजोल के अलावा फेमस बंगाली और हिंदी एक्टर जीशु सेनगुप्ता भी अहम रोल में हैं। यह सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर मौजूद है।

इंस्टाग्राम पर थीं एक्टिव

नूर मालाबिका दास सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थी, मगर उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस ने अपनी फैमिली और पार्टनर को लेकर कुछ शेयर नहीं किया है। इसका मतलब साफ है कि वो अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखती थीं।

 

यह भी पढ़ें: 37 साल की उम्र में फेमस एक्ट्रेस का निधन, घर में मिली सड़ी गली लाश; काजोल संग किया काम

First published on: Jun 10, 2024 02:11 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.