---विज्ञापन---

37 साल की उम्र में फेमस एक्ट्रेस का निधन, घर में मिली सड़ी गली लाश; काजोल संग किया काम

Noor Malabika Das Death: एंटरटेमेंट जगत से एक ऐसी खबर आई है जिसने सभी को हैरान कर दिया है। जी हां फेमस एक्ट्रेस नूर मालविका दास का 37 साल की उम्र में निधन हो गया है, अभी मौत की सही वजह सामने नहीं आई है...

Noor Malabika Das

Noor Malabika Das Death: मनोरंजन जगत से एक बुरी खबर आई है कि द ट्रायल फेमस एक्ट्रेस नूर मालाबिका दास (Noor Malabika Das) का 37 साल की उम्र में निधन हो गया है। इस खबर के सामने आते ही इंडस्ट्री में हलचल मच गई है। खबरों के अनुसार एक्ट्रेस की  6 जून को लोखंडवाला स्थित उनके घर से सड़ी गली हालत में लाश मिली है। देखने से तो लग रहा है कि उन्होंने सुसाइड किया है लेकिन अभी तक सही कारणों का खुलासा नहीं हुआ है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ऐसे में रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि ये हत्या है या आत्म हत्या।

फंखे से लटका मिला शव

काजोल की वेब सीरीज द ट्रायल में उनके साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस नूर मालविका दास की मौत की खबर सामने आने से इंडस्ट्री में सनसनी फैल गई है। मिली जानकारी के अनुसार एक्ट्रेस की डेड बॉडी उनके फ्लैट से ही मिली है वो भी पंखे से लटकती हुई। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि एक्ट्रेस ने सुसाइड किया है।

पड़ोसियों ने दी जानकारी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक्ट्रेस के पड़ोसियों घर से आ रही बदबू की वजह से पुलिस को सूचित किया। ओशिवारा पुलिस ने मौके पर पहुंच घटना का मुआयना किया और फिर दरवाजा तोड़ा तो देखा कि अंदर नूर की लाख पंखे से लटकी हुई है। एक्ट्रेस की बॉडी सड़ी गली अवस्था में थी। पुलिस को मौके से एक्ट्रेस का फोन, घड़ी और डायरी मिले हैं। लेकिन कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।

उल्लू ऐप पर मचाया था धमाल

एक्ट्रेस के बैकग्राउंड की बात करें तो वो ओटीटी के एडल्ट फिल्मों वाले प्लेटफॉर्म पर भी धमाल मचा चुकी हैं। जी हां एक्ट्रेस ने  चरमसुख’, ‘तीखी चटनी’, ‘सिसकियां’, ‘जघन्या उपाय’, ‘वॉकमैन’, ‘देखी अनदेखी’, ‘बैंक रोड हलचल’ जैसी फिल्मों में काम किया है। वहीं काजोल की वेब स्टोरी द ट्रायल में भी काम कर चुकी हैं जो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हुई थी।

कब हुआ अंतिम संस्कार

जानकारी के अनुसार एक्ट्रेस का पोस्टमार्टम गोरेगांव के सिद्धार्थ अस्पताल में हुआ है। अभिनेत्री के परिवार वालों का पता न चलने पर लावारिस लाश के तौर पर उनका 9 जून को अंतिम संस्कार भी कर दिया गया है। ऐसे में ये बात कहीं न कहीं हैरान करती है कि आखिर क्या मिस्ट्री है जो हम सब से छिपी है। क्यों कोई परिवार वाला सामने नहीं आया। ये हत्या थी या आत्म हत्या। अब पुलिस इस घटना की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: MMS लीक विवाद में अश्मित पटेल का सालों बाद छलका दर्द

First published on: Jun 10, 2024 12:21 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.