---विज्ञापन---

कौन हैं डॉली जैन? जो नीता अंबानी को साड़ी पहनाने के लिए लेती हैं लाखों रुपये

Who Is Dolly Jain: डॉली जैन सेलिब्रिटी ड्रेप आर्टिस्ट हैं। वो एक साड़ी और दुपट्टे को कम से कम 325 अलग-अलग तरीके से ड्रेप कर सकती हैं...

Who Is Dolly Jain charge lakhs for styling neeta ambani and other celebs
Who Is Dolly Jain charge lakhs for styling neeta ambani and other celebs

Who Is Dolly Jain: भारत के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। अंबानी परिवार के छोटे बेटे अंनत अंबानी का प्री-वेडिंग फंक्शन गुजरात के जामनगर में चल रहा है। 1 मार्च से इस शाही समारोह का जश्न शुरू हो गया है, जो 3 मार्च तक चलेगा।

बेटे की प्री-वेडिंग के लिए ऐसे सजी नीता अंबानी 

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग फंक्शन की शुरुआत कॉकटेल पार्टी के साथ हुई, जिसकी वीडियो और तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। पार्टी के दौरान नीता अंबानी का लुक सबसे हसीन था। इवेंट के लिए उन्होंने वेस्टर्न लुक कैरी किया था। पर्पल कलर की ड्रेस में नीता बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

कौन हैं डॉली जैन? (Who Is Dolly Jain)

वहीं, नीता अंबानी, ईशा , श्लोका और राधिका ने इंडियन लुक कैरी किया था। ऐसे में सिलेब्रिटी इंडियन लुक की बात करें तो हर किसी की पहली पसंद डॉली जैन होती हैं। हर किसी के मन में ये सवाल उठ रहे हैं कि आखिरकार डॉली जैन हैं कौन?

एक सेशन के लिए इतना चार्ज करती हैं डॉली जैन

बता दें कि डॉली जैन सेलिब्रिटी ड्रेप आर्टिस्ट हैं। वो एक साड़ी और दुपट्टे को कम से कम 325 अलग-अलग तरीके से ड्रेप कर सकती हैं। ‘लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड’ नीता अंबानी को भी साड़ी पहना चुकी हैं। डॉली अपने एक सेशन के लिए 35 हजार से 2 लाख तक फीस चार्ज करती हैं।

यह भी पढ़ें- अनंत ने जब की अपनी हेल्थ पर बात, बेटे की स्पीच सुन निकल गए मुकेश अंबानी के आंसू

इन हसीनाओं की ड्रेपिंग कर चुकीं हैं डॉली जैन

नीता मुकेश अंबानी कल्चर सेंटर के लॉन्च के मौके पर उन्होंने ही नीता की साड़ी की ड्रेपिंग की थी। इतना ही नहीं डॉली नीता अंबानी के साथ-साथ श्लोका मेहता और राधिका मर्चेंट के लिए भी ड्रेपिंग कर चुकी हैं। अनंत-राधिका की सगाई पर भी डॉली ने ही राधिका मर्चेंट के लहंगे की स्टाइलिंग की थी। इसके अलावा डॉली जैन बी-टाउन की फेमस एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट और नयनतारा की शादी की साड़ी और लहंगे की ड्रेपिंग कर चुकी हैं।

First published on: Mar 02, 2024 09:36 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.