Wednesday, 23 October, 2024

---विज्ञापन---

जब ऐश्वर्या राय का हुआ था एक्सीडेंट तो अक्षय कुमार ने बचाई जान, बिजनेसमैन ने भेजा प्राइवेट जेट

Aishwarya Rai Accident Throwback Story: मेकर्स शूटिंग के दौरान तमाम सावधानियों को बरता जाता है। मगर फिर भी उसके बावजूद सेट पर एक्सीडेंट हो जाते हैं। आज हम आपको एक ऐसे ही एक्सीडेंट के बारे में बताने जा रहे हैं, जो अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय के साथ हुआ था, हालांकि तब वो उनकी बहू नहीं बल्कि को-स्टार थीं।

Aishwarya Rai
Aishwarya Rai

Aishwarya Rai Throwback Story: फिल्म के सेट पर अक्सर ही हादसे हो जाते हैं, वैसे तो मेकर्स शूटिंग के दौरान तमाम सावधानियों को बरता जाता है। मगर फिर भी उसके बावजूद सेट पर एक्सीडेंट हो जाते हैं। कई हादसे बड़े होते तो कुछ छोटे होते हैं, आज हम आपको एक ऐसे ही एक्सीडेंट के बारे में बताने जा रहे हैं, जो अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय के साथ हुआ था, हालांकि तब वो उनकी बहू नहीं बल्कि को-स्टार थीं।

किस फिल्म के सेट पर हुआ हादसा?

जी हां, इस मूवी में ऐश्वर्या के साथ अमिताभ बच्चन भी अहम रोल में थे, हम फिल्म ‘खाकी’ के बारे में बात कर रहे हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार, ऐश्वर्या राय, अजय देवगन जैसे स्टार्स अहम रोल में थे। ‘खाकी’ की शूटिंग टीम नासिक में पास कहीं कर रही थी, तब एक कार से ऐश्वर्या राय टकरा गई थीं। उस एक्सीडेंट में एक्ट्रेस की जान बाल-बाल बची थी।

यह भी पढ़ें: पवन सिंह के ‘देसी भैंस’ वाले बयान पर भोजपुरी सिंगर अनुपमा का शॉकिंग जवाब

किसने बचाई ऐश्वर्या की जान (Aishwarya Rai Throwback Story)

दरअसल, ‘खाकी’ के सेट पर एक सीन के दौरान स्टंटमैन ने कार से कंट्रोल खो दिया था, जिसके बाद कार सीधे ऐश्वर्या राय की कुर्सी से टकरा गई और उन्हें काफी गंभीर चोटें आईं। उस समय अक्षय कुमार सेट पर ही मौजूद थे और वो तुंरत एक्ट्रेस को बचाने के लिए कूद पड़े। इस बारे में अमिताभ बच्चन ने रेडिफ को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया था।

दो दिन तक नहीं सो बिग बी

ऐश्वर्या राय के साथ हुए इस एक्सी़डेंट के बारे में बताते हुए अमिताभ बच्चन ने बताया था कि इसके बाद वो दो दिन तक सो नहीं पाए थे। उस एक्सीडेंट के बारे में बताते हुए उन्हें कहा, कार ने ऐश्वर्या को टक्कर मारी और एक दरार में ले जाकर कैक्टस के पौधे से टकरा गई थीं। तब अक्षय कुमार ने कार खींचकर एक्ट्रेस को बाहर निकाला था। उनकी हड्डी कैक्टस के कांटों से कट गई थी, उन्हें बाहर निकालने के बाद हम उन्हें पास के हॉस्पिटल ले गए थे, जब हमें भारी भीड़ से गुजरना पड़ा था।

एक्ट्रेस के लिए बिजनेसमैन ने भेजा प्राइवेट जेट

अक्षय कुमार के अलावा ऐश्वर्या के लिए बिजनेसमैन अनिल अंबानी ने बड़ा काम किया था, उन्होंने एक्ट्रेस के लिए अपना पर्सनल विमान भेजा था, जिसमें उन्हें आनन-फानन में मुंबई वापस लाया जा सके। अमिताभ बच्चन ने इंटरव्यू में आगे बताया कि नासिक में विमान को उतारने की कोई सुविधा नहीं थी। ऐसे में विमान सैन्य अड्डे पर लैंड कराने के लिए दिल्ली से खास परमिशन लेनी पड़ी थी।

 

यह भी पढ़ें: Nirahua देर रात घर से भागकर करते थे ये काम, इंटरव्यू में किया खुलासा

 

First published on: Oct 23, 2024 01:32 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.