---विज्ञापन---

‘मार्केट में आई नई उर्फी…’ Vishal Aditya Singh का नया लुक देख यूजर्स की छूटी हंसी

Vishal Aditya Singh New Look Viral: टीवी के फेमस एक्टर विशाल आदित्य सिंह एक बार फिर से अपने अतरंगी लुक को लेकर लाइमलाइट में आ गए हैं। लोगों ने उनकी तुलना उर्फी जावेद से कर दी है।

Vishal Aditya Singh New Look Viral
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Vishal Aditya Singh New Look Viral- बिग बॉस फेम विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) टीवी के फेमस एक्टर हैं। बिग बॉस 13 में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाले एक्टर अक्सर पर्सनल बातों को लेकर लाइमलाइट में रहते हैं। अब एक बार एक्टर फिर से खबरों में आ गए हैं। इस बार वजह उनका अतरंगी अवतार है। जिस तरह उर्फी जावेद (Uorfi javed) अपने अतरंगी स्टाइल को लेकर यूजर्स के बीच चर्चाओं में छाई रहती हैं, वैसे ही इस बार विशाल आदित्य सिंह भी अपने अजीब से कपड़ों में लोगों के सामने आए हैं। अब वो इसके लिए ट्रोल भी हो रहे हैं

उर्फी से कर दी विशाल की तुलना  (Vishal Aditya Singh New Look Viral)

विशाल आदित्य का नया लुक सामने आया है, जिसमें उन्होंने एक अजीब सा ब्लैक आउटफिट पहना हुआ है। अब न तो वो शर्ट लग रहा है और न ही टी-शर्ट। कई लोग तो अभिनेता को ‘मेल उर्फी जावेद’ कह रहे हैं। ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि यूजर्स कह रहे हैं। आप भी इस वीडियो को देखकर अचंभे में पड़ जाएंगे, क्योंकि वो लग ही कुछ ऐसे रहे हैं।

यह भी पढ़ें:  साउथ की इस फेमस एक्ट्रेस को भी थी Suhani Bhatnagar वाली बीमारी

लोगों ने किए फनी कमेंट्स  (Vishal Aditya Singh New Look Viral)

जैसे ही विशाल आदित्य सिंह का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लोगों ने अपने कमेंट्स करने शुरू कर दिए। एक यूजर ने लिखा- ये क्या नई उर्फी मार्केट में आई है। एक अन्य ने लिखा- उर्फी वायरस हो गया इसको भी। एक और ने लिखा- भाई कौन सा एरिया है आपके भीख मांगने का।

Urfi Javed

स्क्रीनशॉट

एक यूजर ने लिखा- उर्फी का भाई गुर्फी। मोगली होटल में पार्टी है जंगल में नहीं। टेलर के साथ बदतमीजी नहीं करनी चाहिए वरना कपड़ों का हाल ऐसा ही हो जाता है।

Urfi Javed

स्क्रीनशॉट

एक और ने लिखा- लगता है भाई को काम नहीं मिल रहा है पैसों की तंगी चल रही है। इसी तरह के कई और फनी कमेंट्स आए हैं जिन्हें पढ़ हंसी कंट्रोल करना मुश्किल हो रहा है।

यह भी पढ़ें:  पढ़ाई में अव्वल रहीं छोटे पर्दे की ये अनपढ़ बहुएं

First published on: Feb 19, 2024 11:02 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.