---विज्ञापन---

दिग्गज फिल्म निर्माता का निधन, शोकाकुल हुई फिल्म इंडस्ट्री

Vinu Passes Away: मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज निर्माता विनू का निधन हो गया है। सूत्रों की मानें तो गंभीर बीमारी के चलते उन्हें कोयंबटूर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली। रिपोर्ट्स के मुताबिक, विनू की उम्र 73 वर्ष थी और वो लंबे समय के पेट की […]

Vinu Passes Away
फिल्म निर्माता विनू का निधन

Vinu Passes Away: मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज निर्माता विनू का निधन हो गया है। सूत्रों की मानें तो गंभीर बीमारी के चलते उन्हें कोयंबटूर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली। रिपोर्ट्स के मुताबिक, विनू की उम्र 73 वर्ष थी और वो लंबे समय के पेट की गंभीर बीमारी से पीड़ित थे। निर्देशक सुरेश के साथ मिलकर विनू ने इंडस्ट्री को कई बेहतरीन फिल्में दी हैं।

पेट की समस्या से थे पीड़ित

रिपोर्ट्स की मानें तो, विनू पेट संबंधी बीमारी के चलते जुझ रहे थे। इसके चलते उन्हें कोयंबटूर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था,जहां उनका इलाज चल रहा था। मगर लाख कोशिशों के बावजूद भी डॉक्टर्स उन्हें नहीं बचा सके। विनू के परिवार में उनकी पत्नी और दो बच्चे हैं।

इंडस्ट्री को दी ये बेहतरीन फिल्में

मलयालम सिनेमा में सुरेश-विनू की जोड़ी काफी चर्चित रही। दोनों ने मिलकर कई मलयालम फिल्में बनाईं। इनमें ‘मंगलम वित्तिल मनासेस्वरी गुप्ता’, ‘कुस्रुथि कत्तु’ और ‘आयुष्मान भव’ के नाम शामिल हैं। दोनों ने साथ मिलकर आखिरी फिल्म ‘कनिचुकुलंगारयिल सीबीआई’ बनाई, जो 2008 में रिलीज हुई।

यह भी पढ़ें- सुपर हीरो सीरीज के मशहूर एक्टर का कैंसर से निधन, इंडस्ट्री में मातम

FEFKA डायरेक्टर्स यूनियन ने जताया शोक

विनू के निधन पर मलयालम फिल्म निर्माताओं के संगठन FEFKA डायरेक्टर्स यूनियन ने शोक जताया किया। विनू एक नई सॉइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म पर काम कर रहे थे। उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए ये जानकारी साझा की थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक गुरुवार को कोयंबटूर में विनू का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

First published on: Jan 10, 2024 03:40 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.