Saturday, 5 October, 2024

---विज्ञापन---

मौत के 8 दिन पहले Vikas Sethi ने साइन की थी फिल्म, झेल रहे थे आर्थिक तंगी, पत्नी ने किया खुलासा

Vikas Sethi : एक्टर विकास सेठी का पिछले महीने 8 सितंबर को निधन हो गया है और अब अपने पति की मौत के 1 महीने बाद विकास सेठी ने एक 'टाइम्स ऑफ इंडिया' को दिए इंटरव्यू में एक्टर और आर्थिक परेशानियों को लेकर खुलकर बात की है।

vikash setty
vikash

Vikas Sethi:  बॉलीवुड फिल्मों और टेलीविजन सीरियल्स में नजर आ चुके एक्टर विकास सेठी का पिछले महीने 8 सितंबर को निधन हो गया है। छोटे पर्दे पर कई मशहूर किरदार निभा चुके विकास अपने पीछे अपनी वाइफ जाह्नवी और दो जुड़वा बच्चों को अकेला छोड़ गए हैं। एक्टर की अचानक मौत से हर किसी को गहरा सदमा लगा था। अब अपने पति की मौत के 1 महीने बाद जाह्नवी सेठी ने एक ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ को दिए इंटरव्यू में एक्टर की शराब की मेंटल हेल्थ और आर्थिक परेशानियों को लेकर खुलकर बात की।

मौत का हो गया था आभास

दिवंगत एक्टर विकास सेठी का निधन उनकी वाइफ के होम टाउन नासिक में हुआ था। ऐसे में इंटरव्यू में उनकी पत्नी जाह्नवी ने बताया, ‘ विकास आमतौर पर अपनी यात्राओं को लेकर एक्साइटेड रहते थे, लेकिन इस बार वो उतने एक्साइटेड नहीं थे। पूरे दिन वो बेचैन रहे और मुझे नहीं पता उन्होंने वो एहसास किया या नहीं। उन्होंने आगे बोला कि शायद विकास को पहले ही अपनी मौत का आभास हो गया था।’

यह भी पढ़ें: भारती सिंह से क्यों जलते थे कृष्णा अभिषेक? गोविंदा के भांजे ने पॉडकास्ट में किया खुलासा

एक्टर के न होने का नहीं होता भरोसा (Vikas Sethi)

बातचीत में आगे उन्होंने कहा कि उन्हें आज भी भरोसा नहीं होता है कि वो आज उनके साथ मौजूद नहीं है। वो उम्मीद करती रहती हूं कि वो अभी दरवाजे से अंदर आएंगे। जाह्नवी ने आगे बताया कि विकास को काम नहीं मिल रहा था और अक्सर ही लोग उन्हें याद दिलाते रहते थे कि उनका करियर अब कितना बदल गया है। एक समय पर विकास शराबी थे, लेकिन उस पर अब उन्होंने काफी काबू पा लिया था।

झेल रहे थे आर्थिक तंगी- जाह्नवी  

उन्होंने फिर कहा, शराब की लत पर उन्होंने काबू पा लिया था,  लेकिन लोग अक्सर ही उन्हें शराब की लत के दौरान उनके संघर्षों की याद दिलाते रहते थे। अगर आप किसी भी व्यक्ति को उसके बुरे दिनों की याद दिलाते हैं, तो उसकी मानसिक हेल्थ पर असर पड़ता है।  इस दौरान जाह्नवी सेठी ने यह भी खुलासा किया कि उनकी और उनके पति की फाइनेंशियल कंडीशन खराब थी। वो बोलीं, ‘हम पिछले एक साल से फाइनेंशियल और इमोशनल दिक्कतों से गुज़र रहे थे, और जब हालात सुधरने लगे, तो उन्हें हमसे दूर कर दिया गया।’

मौत से 8 दिन पहले मिली फिल्म 

विकास सेठी की वाइफ ने इंटरव्यू के दौरान बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि विकास सेठी ने अपनी मौत के ठीक 8 दिन पहले ही बॉलीवुड एक्टर दीपक तिजोरी के साथ एक फिल्म साइन की थी। जाह्नवी ने फिल्म का नाम भी रिवील किया है, विकास (Vikas Sethi) एक्टर दीपक तिजौरी के साथ फिल्म ‘ऊप्स 2’ में नजर आने वाले थे।

यह भी पढ़ें: सुपरस्टार Nagarjuna पर FIR दर्ज, जानें क्या पूरा मामला?

First published on: Oct 05, 2024 05:18 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.