---विज्ञापन---

विद्युत जामवाल के डायरेक्टर ने पत्नी और सास पर लगाया बेटी चोरी करने का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Director Faruk Kabir Controversy: इस समय बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। इस खबर को सुनने के बाद हर कोई सन्न रह गया है। जी हां डायरेक्टर को लेकर अब ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। मशहूर डायरेक्टर ने अपनी पत्नी […]

Director Faruk Kabir Controversy
Image Credit : E-24

Director Faruk Kabir Controversy: इस समय बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। इस खबर को सुनने के बाद हर कोई सन्न रह गया है। जी हां डायरेक्टर को लेकर अब ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। मशहूर डायरेक्टर ने अपनी पत्नी और सास पर एक गंभीर आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ FIR दर्ज करवाई है, जिसके बाद अब पुलिस ने उनकी बीवी और सास को गिरफ्तार भी कर लिया है। ये केस उनकी नवजात बेटी से जुड़ा है, जिसे उनकी पत्नी चोरी कर देश से भागने की कोशिश कर रही थी। ये डायरेक्टर कोई और नहीं बल्कि विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) की फिल्म ‘खुदा हाफिज’ (Khuda Haafiz) को डायरेक्ट करने वाले फारुक कबीर (Faruk Kabir) हैं। फारुक के साथ ही ये पूरा किस्सा हुआ है।

Director Faruk Kabir Controversy

दोनों के बीच चल रही थी लड़ाई (Director Faruk Kabir Controversy)

बीती 21 दिसंबर को डायरेक्ट फारुक कबीर ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में ये शिकायत दर्ज करवाई थी। फारुक की पत्नी सनम (Sanam) उज्बेकिस्तान से हैं। पिछले साल ही उज्बेकिस्तान में दोनों ने शादी रचाई थी, जिसके बाद से सनम अपने डायरेक्टर पति के साथ भारत में ही रह रही हैं, लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि अचानक उनकी शादी में कुछ परेशानियां होने लगीं। वहीं दिसंबर में जब कपल पेरेंट्स बने तो बेटी को लेकर दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। इनकी लड़ाई का कारण है कि सनम चाहती हैं कि उनकी बेटी को उज्बेकिस्तान की नागरिकता मिले क्योंकि वो खुद भी वहीं की रहने वाली हैं।

यह भी पढ़ें : तीन महीने मेरे लिए नर्क जैसे… पति की बीमारी पर Sonam Kapoor का इंस्टाग्राम पर छलका दर्द

क्राइम ब्रांच ने सनम और उनकी मां पकड़ा

लेकिन डायरेक्टर फारुक कबीर इस बात के लिए तैयार नहीं थे। मगर उनकी पत्नी सनम के पेरेंट्स भी उन पर दबाव डाल रहे थे। डायरेक्टर के आरोपों के मुताबिक, तेजस खन्ना ने (Tejas Khanna) जो सनम के पिता हैं उन्होंने हॉस्पिटल के स्टाफ पर भी दबाव बनाने की कोशिश की थी कि इस बच्ची की नेशनलिटी में उज्बेकिस्तान ही मेंशन किया जाए। इतना ही नहीं उनकी पत्नी अपने माता-पिता के साथ बेटी का बर्थ सर्टिफिकेट और बाकी सभी जरूरी डाक्यूमेंट्स और 7 लाख के सोने के गहने लेकर भाग गईं, जिसके बाद क्राइम ब्रांच ने सनम और उनकी मां को डायरेक्टर की बेटी के साथ अमृतसर में ढूंढ निकला।

डायरेक्टर के ससुर की की तलाश जारी

पुलिस इन तीनों को मुंबई वापिस ले आई है। साथ ही आगे की जांच भी की जा रही है। अभी तक पुलिस को सनम के पिता तेजस खन्ना नहीं मिले हैं। उनकी तलाश अभी की जा रही है। ऐसे में डायरेक्टर फारुक कबीर ने अब बॉम्बे हाई कोर्ट में एक याचिका दायर कर अपनी बेटी के साथ रहने की अनुमति मांगी है। वहीं, वर्सोवा पुलिस ने कोर्ट को कहा था कि उन्होंने इस मामले के बारे में विदेशी क्षेत्रीय पंजीकरण कार्यालय (Foreign Regional Registration Office) को इन्फॉर्म कर दिया है, जिसके बाद कोर्ट ने पुलिस को सभी जरूरी कदम उठाने का आर्डर दिया।

First published on: Jan 02, 2024 11:45 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.