---विज्ञापन---

तीन महीने मेरे लिए नर्क जैसे… पति की बीमारी पर Sonam Kapoor का इंस्टाग्राम पर छलका दर्द

Sonam Kapoor: फैशन डीवा सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने साल 2024 (New Year 2024) का खुले दिल से स्वागत किया। लेकिन 2023 की खट्टी मीठी यादों को याद कर वो इमोशनल भी हो गईं। जहां सभी बॉलीवुड स्टार्स अपने-अपने अंदाज में न्यू ईयर सेलिब्रेट कर रहे हैं, वहीं सोनम कपूर अपने पति आनंद आहुजा (Anand […]

Sonam Kapoor, Anand Ahuja

Sonam Kapoor: फैशन डीवा सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने साल 2024 (New Year 2024) का खुले दिल से स्वागत किया। लेकिन 2023 की खट्टी मीठी यादों को याद कर वो इमोशनल भी हो गईं। जहां सभी बॉलीवुड स्टार्स अपने-अपने अंदाज में न्यू ईयर सेलिब्रेट कर रहे हैं, वहीं सोनम कपूर अपने पति आनंद आहुजा (Anand Ahuja) के साथ लंदन में रह रही हैं। सांवरिया एक्ट्रेस अपने प्यारे से बेटे की फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। कुछ घंटो पहले सोनम ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बीते साल की कुछ यादों को एक क्लिप के जरिए शेयर किया है। साथ में एक इमोशनल नोट भी लिखा है जिसमें उन्होंने अपने पति की बीमारी के बारे में बताया है।

यह भी पढ़ें: बाप-बेटे की टॉक्सिक रिलेशनशिप का कहर जारी

2023 रहा उतार-चढ़ाव पुर्ण

एक्ट्रेस सोनम कपूर इन के लिए साल 2023 बहुत उतार-चढ़ाव वाला रहा। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक क्लिप शेयर की है, साथ में इमोशनल नोट भी साझा किया है, जिसमें अपने पति की बीमारी का जिक्र किया है। एक्ट्रेस ने नोट लिखा है कि- पिछला वर्ष उतार-चढ़ाव भरा रहा।

हमने इस बात को स्वीकार किया है कि हम पेरेंट्स बन चुके हैं जो खुशी के साथ एक अनजाने डर से भी आपका सामना कराता है। यह समझना कि मैं भावनात्मक, शारीरिक और आध्यात्मिक रूप से काफी बदल गई हूं और यह दर्द, स्वीकृति और अंततः प्रसन्नता के साथ आता है।

पति की बीमारी का क्या जिक्र

एक्ट्रेस ने नोट में आगे लिखा कि- फिर मेरे पति के बहुत बीमार पड़ गए थे, डॉक्टरों को बीमारी का पता नहीं चल रहा था। वो तीन महीने मेरे लिए नर्क जैसे था लेकिन ईश्वर की कृपा और डॉक्टर सरीन की मेहनत रंग लाई। मेरे पति अब बिल्कुल ठीक हैं। फैशन डीवा ने अपने पति के बिजनेस का भी जिक्र करते हुए लिखा है, मैं अपने पति के बिजनेस में उनकी हेल्प कर पा रही हूं और उनका बिजनेस भी काफी बढ़ रहा है, इसके लिए भी मैं भगवान की शुक्रगुजार हूं।

नए साल की दी मुबारकबाद (Sonam Kapoor)

एक्ट्रेस ने अपने नोट में आगे लिखा- मैं बहुत खुशनसीब हूं कि मुझे इतना प्यारा, परिवार और इतने अच्छे दोस्त मिले हैं। ‘मैं उम्मीद करती हूं कि एक दिन यह दुनिया समझ लेगी युद्ध से कुछ नहीं मिलने वाला। मैं उन सभी लोगों के लिए प्रार्थना कर रहीं हूं जिन्होंने इस युद्ध में अपनों को खो दिया है। ईश्वर उन्हें शक्ति दें।

एक्ट्रेस ने सत्ता में बैठे लोगों के के प्रति भी अपना रोष जाहिर किया और लिखा- जब लोग अपनों को खो रहे थे, तो सत्ता में बैठे लोग राक्षसों की तरह व्यवहार कर रहे थे। अंत में अपने नोट पर विराम लगाते हुए एक्ट्रेस ने न्यू ईयर विश करते हुए लिखा- इस नए साल पर मैं इस दुनिया में शांति और आनंद की आशा करती हूं। मुझे जो जीवन दिया गया है उसके लिए मैं कृतज्ञता और विनम्रता से भरी हुई हूं। नया साल मुबारक हो सब लोग। आप सभी को प्यार।

First published on: Jan 02, 2024 11:08 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.