---विज्ञापन---

शुरुआती दिनों में कुछ ऐसे दिखते थे कैटरीना के दिलबर, एक्टर के ओल्ड लुक पर फैंस हुए फिदा

Vicky Kaushal Viral Video: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की एक्टिंग का लोहा तो हर कोई मानता है। हालिया रिलीज फिल्म सैम बहादुर में विक्की ने अपना कौशल दिखाया। फैंस को विक्की की ये मूवी पसंद आई जिसका रिजल्ट था कि कमाई भी अच्छी हुई। अपने अब तक के फिल्मी करियर में एक्टर ने कई प्रकार […]

Kaushal Viral Video
इमेज क्रेडिट: गूगल

Vicky Kaushal Viral Video: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की एक्टिंग का लोहा तो हर कोई मानता है। हालिया रिलीज फिल्म सैम बहादुर में विक्की ने अपना कौशल दिखाया। फैंस को विक्की की ये मूवी पसंद आई जिसका रिजल्ट था कि कमाई भी अच्छी हुई। अपने अब तक के फिल्मी करियर में एक्टर ने कई प्रकार के रोल निभाए हैं। वहीं कैटरीना कैफ संग शादी कर ये कपल बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री का मोस्ट पॉपुलर कपल बन गया। इन दिनों विक्की कौशल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं। इस विडियो में कई लोग तो कैटरीना के पति को पहचान ही नहीं पा रहे हैं। आइए आपको भी इस वीडियो की एक झलक दिखाते हैं। साथ ही फैंस के रोचक कमेंट्स भी दिखाते हैं जो उन्होंने किए हैं।

यह भी पढ़ें: ‘कॉफी विद करण 8’ में नीतू कपूर ने खोली जया बच्चन की पोल

पुराना है वीडियो जो मचा रहा धमाल   (Vicky Kaushal Viral Video)

आपको बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो KNK एक्टिंग इंस्टीट्यूट का है। ये उस टाइम का है जब विक्की वहां एक्टिंग के हुनर सीखा करते थे। आप वीडियो में दे सकते हैं कि विक्की एक पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे हैं, जिसके सामने एक लड़की रोते हुए अपनी शिकायत करती है। विक्की अपने डायलॉग हरियाणवी भाषा में बोलते नजर आ रहे हैं।

‘लड़की  रोते हुए टेबल पीट रही है। ऐसे में विक्की कौशल कहते हैं कि ऐ वैजयंती माला तुम्हारा ये इमोशन मेरी मेज तोड़ देगा…सुन ले कहने सुनने को ये सब बातें बड़ी प्यारी लगती हैं..बड़ी सोणी लगती है…सुनने वाले के जज़्बात उभर-उभर के आते हैं। मेरा इंट्रोडक्शन यह है कि हम हैं पुलिस इंस्पेक्टर और कानून जो चीज मांगता है वो है सबूत ठोस सबूत समझीं।’

फैंस दे रहे कमेंट्स  (Vicky Kaushal Viral Video)

वीडियो जैसे ही वायरल हुआ फैंस के कमेंट्स की बारिश होने लगी है। ये तो आप भी देख रहे हैं कि वीडियो में विक्की कौशल बहुत ही पतले से दिख रहे हैं। उनका छिछोरा सा लुक फैंस को भा रहा है। एक यूजर ने लिखा- ‘ये तो कुणाल खेमू लग रहे हैं’। एक और ने लिखा- ‘कोई कह सकता है कि इसकी वाइफ कैटरीना होगी’। एक यूजर ने विक्की के ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर लिखा कि- ‘अमेजिंग ट्रांसफॉर्मेशन… कुछ भी हो सकता है’।

Vicky Kaushal Viral Video comments

इमेज क्रेडिट: गूगल

एक और ने लिखा- ‘ये पतला सा लड़का कैटरीना उड़ा ले जाएगा’ एक और ने लिखा- ‘वाह क्या एक्टिंग है बंदे में दम है’। इसी तरह कई और लोगों ने भी अपने कमेंट्स दिए।

Vicky Kaushal Viral Video Comments

इमेज क्रेडिट: गूगल

बताते चलें कि एक्टर ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म डंकी में भी अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया। हालांकि मूवी में उनका छोटा सा रोल था, लेकिन दमदार था।

First published on: Jan 12, 2024 09:35 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.