Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

नीतू कपूर ने जया बच्चन के बर्ताव को बताया नकली,  ‘कॉफी विद करण 8’ में खोली पोल

Neetu Kapoor Talk About Jaya Bachchan: करण जौहर (Karan Johar) के ‘कॉफी विद करण’  (Koffee With Karan 8) शो में हर हफ्ते सेलिब्रिटी आते हैं और काउच पर बैठकर कई राज खोलते हैं। इस बार भी करण के शो में नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और जीनत अमान (Zeenat Aman) आए थे। शो में दोनों ने […]

Neetu Kapoor Jaya Bachchan
इमेज क्रेडिट: गूगल

Neetu Kapoor Talk About Jaya Bachchan: करण जौहर (Karan Johar) के ‘कॉफी विद करण’  (Koffee With Karan 8) शो में हर हफ्ते सेलिब्रिटी आते हैं और काउच पर बैठकर कई राज खोलते हैं। इस बार भी करण के शो में नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और जीनत अमान (Zeenat Aman) आए थे। शो में दोनों ने खूब मस्ती की और बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई राज खोले। नीतू ने जया बच्चन (Jaya Bachchan) के बारे में भी बात की और उनके गुस्सैल बर्ताव के बारे में भी बात की।

यह भी पढ़ें:  छोटे पर्दे की बड़ी बहू ने लंबा किसिंग सीन दे मचाई सनसनी

जया के गुस्सैल बर्ताव पर बोलीं नीतू  (Neetu Kapoor Talk About Jaya Bachchan)

कॉफी विद करण के शो में नीतू कपूर और जीनत अमान ने शिरकत की। बातचीत के दौरान कई राज भी खुले, जिसमें जया बच्चन की भी पोल खोली गई। आलिया की सास ने ऐश्वर्या राय बच्चन की सास के गुस्सैल बर्ताव पर भी बात की। शो में उन्होंने कहा कि अक्सर जया पैप्स पर भड़क जाती हैं, और गुस्सा करने लगती हैं। एक बार तो उन्होंने पैप्स को गिर जाने का श्राप दे दिया था जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हुआ।

जया और पैप्स की मिलीभगत की खोली पोल

दरअसल नीतू कपूर ने जया बच्चन के बारे में बात करते हुए कहा कि सब जया और पैप्स की मिलीभगत होती है। यहां तक की उन्होंने जया के बर्ताव को नकली बताते हुए कहा कि ‘मुझे लगता है कि वो ये जानबूझकर करती हैं। अगर जया जी ऐसा वाकई करती हैं तो एक बार हो गया… वो ऐसे नहीं हैं’। अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए नीतू ने कहा ‘सभी इसको इंजॉय करते हैं। मुझे लगता है कि यह कुछ मिली भगत है’।

Neetu Kapoor Talk About Jaya Bachchan

इमेज क्रेडिट: गूगल

करण ने भी जया के लिए कही ये बात   (Neetu Kapoor Talk About Jaya Bachchan)

नीतू कपूर की इस बात पर करण जौहर ने भी अपने मन की बात कही। उन्होंने कहा ‘सही का वो ऐसी बिल्कुल नहीं हैं, बल्कि वो बहुत प्यारी हैं। दरअसल जया और पैपराजी का 36 का आंकड़ा है। तभी तो जैसे ही जया एंट्री करती है तो पैप्स का मुंह बंद हो जाता है। हालांकि रियल लाइफ में जया अपने इस गुस्सैल बर्ताव से बिल्कुल अपोजिट हैं। वो बहुत ही अच्छे नेचर वाली हैं।

First published on: Jan 12, 2024 07:37 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.