---विज्ञापन---

Rishabh Pant से शादी करेंगी उर्वशी रौतेला? IPL के बीच एक्ट्रेस के जवाब से मच गया हंगामा

Urvashi Rautela On Rishabh Pant: IPL 2024 के बीच उर्वशी रौतेला ने क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ शादी के सवाल पर चुप्पी तोड़ी है।

urvashi rautela
urvashi rautela

Urvashi Rautela On Rishabh Pant: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतले (Urvashi Rautela) का नाम जब भी लिया जाता है, तो अपने आप ही लोगों की जुबान पर क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का नाम आ जाता है। उर्वशी ने अपने काम से ज्यादा क्रिकटर संग अपनी कंट्रोवर्सी से सुर्खियां बटोरी है। मिस यूनिवर्स इंडिया 2015 का टाइटल जीतने वाली उर्वशी जल्द ही फिल्म जेएएनयू में नजर आने वाली है और एक्ट्रेस अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रही हैं।

इस फिल्म के प्रमोशन के बीच उर्वशी ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में सुष्मिता सेन के उनसे मिस यूनिवर्स इंडिया 2012 का टाइटल छीनने को लेकर बड़ा खुलासा किया था। इसी बीच अब एक्ट्रेस ने भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ऋषभ पंत से शादी के सवाल पर रिएक्शन दिया है। दरअसल, उर्वशी ने हाल ही में ‘फिल्मीज्ञान’ से इंटरव्यू के दौरान अपने फैंस के सवालों के जवाब दिए। इस दौरान एक्ट्रेस से वो सवाल पूछे गए, जो अक्सर ही फैंस उनसे करते रहते हैं।

ऋषभ पंत से शादी को लेकर पूछा सवाल

‘फिल्मीज्ञान’ के अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्ट्रेस के इंटरव्यू का एक छोटा-सा क्लिप शेयर किया है, जिसमें उर्वशी क्रिकेटर ऋषभ संग शादी के सवाल का जवाब देती दिखाई दे रही हैं। इस दौरान होस्ट ने उर्वशी से पूछा कि क्या ऋषभ पंत (Rishabh Pant) से उनकी शादी की उम्मीद है? फिर होस्ट ने एक कमेंट पढ़कर एक्ट्रेस को सुनाते हुए कहा, ‘ऋषभ पंत को मत भूलना मैम। वो बहुत सम्मान करता है और वो बहुत खुश रखेगा आपको। हमें खुशी होगी अगर आप उनसे शादी करते हो तो।’

ऋषभ संग शादी के सवाल पर उर्वशी का जवाब

पहले तो उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने काफी आराम से होस्ट को उनका सवाल पूरा करने दिया। इस सवाल पर हर कोई उर्वशी के जवाब का इंतजार कर रहा था। होस्ट से लेकर फैंस सभी उम्मीद लगाकर बैठे थे कि एक्ट्रेस क्रिकेटर संग शादी के सवाल पर क्या बोलेंगी। मगर उर्वशी ने सभी की उम्मीदों पर पानी फेर दिया। उर्वशी ने ऋषभ पंत संग शादी के सवाल पर जवाब में बोला, ‘कोई कमेंट नहीं।’

उर्वशी-ऋषभ का अजीब रिश्ता!

उर्वशी और ऋषभ (Rishabh Pant) का रिश्ते की सच्चाई क्या है, ये तो दोनों स्टार्स ही अच्छे से जानते हैं। मगर एक समय पर दोनों के रिलेशनशिप की खबरों ने खूब तूल पकड़ा था। लेकिन तब दोनों ने ही इन्हें अफवाह बताया था। साल 2018 में इन दोनों कई बार एक जगह पर स्पॉट किया गया है, फिर उस साल के बाद दोनों ने एक-दूसरे को व्हाट्सएप पर ब्लॉक तक दिया था। सोशल मीडिया पर दोनों क्रिप्टिक नोट लिखकर एक-दूसरे पर अपनी भड़ास भी निकालते रहे हैं, लेकिन जब ऋषभ का एक्सीडेंट हुआ था। उस समय एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर कर उस पर ‘प्रार्थना’ लिखकर पोस्ट किया था।

यहां भी पढें: लीक हुई राखी सावंत और आदिल दुर्रानी की कॉल रिकॉर्डिंग, वीडियो ने मचाई सनसनी

First published on: Mar 24, 2024 12:02 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.