---विज्ञापन---

‘कपड़े उतार दिए इसने’… Uorfi Javed का नया लुक देख यूजर्स के छूटे पसीने

Uorfi Javed Viral Video: उर्फी जावेद (Uorfi Javed) का अतरंगी फैशन सेंस समझना एक बड़ा टास्क है। अगर हम ये कहें कि इससे ज्यादा उर्फी क्या फैशन ट्राई कर सकती हैं तो गलत होगा। दरअसल एक्ट्रेस कब कौन से लुक में आपके सामने आ जाए ये कहना मुश्किल है। अजब-गजब फैशन और स्टाइल के चलते […]

Uorfi Javed
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Uorfi Javed Viral Video: उर्फी जावेद (Uorfi Javed) का अतरंगी फैशन सेंस समझना एक बड़ा टास्क है। अगर हम ये कहें कि इससे ज्यादा उर्फी क्या फैशन ट्राई कर सकती हैं तो गलत होगा। दरअसल एक्ट्रेस कब कौन से लुक में आपके सामने आ जाए ये कहना मुश्किल है। अजब-गजब फैशन और स्टाइल के चलते वो अक्सर ट्रोल भी होती रहती हैं। जहां बीते दिन एक्ट्रेस तकिए वाले अजीब से लुक को लेकर चर्चा में छाई हुई थी, वहीं अब वो एक नए लुक को लेकर खबरों में छा गई हैं। उर्फी ने बच्चों के खिलौनों पर भी कब्जा कर लिया है और उनकी ड्रेस बना ली है। क्या आपको यकीन नहीं हो रहा तो खुद ही देख लो इस वीडियो को।

यह भी पढ़ें: Sapna choudhary पहले से कितनी बदल गईं?

बार्बी डॉल की स्कर्ट में उर्फी  (Uorfi Javed Viral Video)

उर्फी का कोई लुक हो वो आते ही जंगल में आग की तरह फैल जाता है। ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ है। जी हां, इस बार तो उर्फी ने बच्चों के खिलौने पर ही कब्जा कर लिया है। दरअसल एक्ट्रेस ने कई सारी गुड़ियाओं से मिलाकर एक आउटफिट बना डाला है।

इस अतरंगी आउटफिट में उर्फी बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। एक्ट्रेस ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा- ‘ज्यादा पहना तो गुड़िया के कपड़े उतारने पड़े’!

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

उर्फी जावेद ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ने एक नहीं बल्कि अनेक गुड़ियाओं से अपना आउटफिट तैयार किया है। अब ये समझना थोड़ा मुश्किल हो रहा है कि उन्होंने सारी बार्बी डॉल को उल्टा क्यों किया हुआ है।

जी हां, एक्ट्रेस ने अपने आउटफिट में बच्चों की गुड़िया से स्कर्ट बनाई है, जिसमें उनके सिर नीचे की ओर हैं और उनकी चोटी लटकी हुई नजर आ रही है। ऊपर से छोटा सा क्रॉप टॉप पहने उर्फी का ग्लैमरस लुक सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है।

यूजर्स कर रहे कमेंट्स  (Uorfi Javed Viral Video)

जैसे ही उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ यूजर्स के कमेंट्स की लाइन लग गई। एक यूजर ने लिखा- मुझे लगता है आपको इस धरती पर नहीं रहना चाहिए। एक और यूजर ने लिखा- आप अवार्ड डिजर्व करती हैं, लेकिन पता नहीं कौन सा।

Uorfi Javed

इमेज क्रेडिट: इंस्टाग्राम कमेंट्स स्क्रीनशॉट

एक अन्य यूजर ने लिखा- डॉल को भी एक्सपोज कर दिया खुद के साथ। एक और कमेंट आया- डॉल पर कुछ ड्रेस होता तो अच्छा लगता। एक और ने लिखा- उर्फी के पास अमेजिंग टैलेंट है। एक और ने लिखा- गुड़िया के भी कपड़े उतार दिए इसने सुधरेगी नहीं। इसी तरह और भी कई सारे कमेंट्स आए हैं जो उर्फी की तरह अजीब हैं।

इससे पहले पिल्लो वाली ड्रेस पहनी थी   (Uorfi Javed Viral Video)

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब उर्फी ने अजीब लुक कैरी किया हो। इससे पहले भी वो कई बार अपने अतरंगी फैशन की वजह से सुर्खियों में छाई हुई हैं।

बीते दिन ही एक्ट्रेस का एक लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा था, जिसमें उन्होंने ब्लू कलर की स्लिट कट ड्रेस के साथ कुछ पिल्लो जैसा ड्रेस पहना था। लोगों ने तो ये तक कह दिया था कि लगता है गलती से सिल दिया है।

First published on: Feb 06, 2024 12:17 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.