---विज्ञापन---

Sapna choudhary पहले से कितनी बदल गईं? दीवानगी कम नहीं, नए गाने को मिले 26 मिलियन व्यूज

Sapna choudhary Viral Video: सपना चौधरी (Sapna choudhary) फेमस हरियाणवी सिंगर और डांसर हैं। सपना के स्टेज परफॉर्मेंस को देख बच्चे से लेकर बूढ़ों तक के दिल की धड़कन बढ़ जाती है। सिंगर की दीवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोलती है, जिसका अंदाजा आप उनकी फैन फॉलोइंग को देखकर लगा सकते हैं। सपना के गाने […]

Sapna choudhary
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Sapna choudhary Viral Video: सपना चौधरी (Sapna choudhary) फेमस हरियाणवी सिंगर और डांसर हैं। सपना के स्टेज परफॉर्मेंस को देख बच्चे से लेकर बूढ़ों तक के दिल की धड़कन बढ़ जाती है। सिंगर की दीवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोलती है, जिसका अंदाजा आप उनकी फैन फॉलोइंग को देखकर लगा सकते हैं। सपना के गाने जैसे ही रिलीज होते हैं, ट्रेंड बन जाते हैं। ऐसे में सिंगर का एक और गाना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें सपना सड़क के बीचों बीच डांस करती नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें: 75 लड़कियों को दिया धोखा, नोरा संग लड़ाया इश्क, शादी से पहले ही बीवी को कर दिया प्रेग्नेंट

वायरल हुआ वीडियो  (Sapna choudhary Viral Video)

इन दिनों सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वो सड़क पर नाचती नजर आ रही हैं। ताबीज बना लूं तने गाने पर सपना थिरकती नजर आ रही हैं, जिसे फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना ने ऑफ व्हाइट कलर की लूज जींस पहनी, साथ में व्हाइट कलर का क्रॉप टॉप पहना हुआ है।

इसी के साथ ब्राउन कलर की जैकेट के साथ लुक कंप्लीट करने के लिए व्हाइट स्पोर्ट शूज भी पहने हुए हैं। सिंगर का जलवा देख सभी हैरान हैं क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही सपना ने बेबी को जन्म दिया जिसके वो थोड़ी मोटी हो गईं।

सपना ने लूटी महफिल

सपना चौधरी के इस स्टाइल को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। वीडियो देखकर लग रहा है कि वो किसी हिल स्टेशन पर हैं, क्योंकि जहां वो डांस कर रही हैं वो जगह पहाड़ों से घिरा हुआ है।

सपना के इस गाने को इतना पसंद किया जा रहा है कि वो वायरल हो गया है। इस सॉन्ग को अब तक 26 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

सपना के गानों के बिना अधूरी है पार्टी  (Sapna choudhary Viral Video)

सपना चौधरी के गाने बजे और आपके पैर न थिरके ऐसा तो हो नहीं सकता। कोई भी पार्टी हो या शादी डीजे पर सपना के गाने चलना लाजमी है।

ऐसे में सिंगर का गाना ताबीज बना लूं तने एक सुपरहिट गाना है जो हर फंक्शन में चलता ही है। इस गाने में सपना के डांस मूव्स बड़े ही कमाल के हैं। डीजे पर जब ये गाना चलता है तो हर किसी को नाचने के लिए मजबूर कर देता है।

First published on: Feb 06, 2024 11:03 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.