---विज्ञापन---

स्टाइल में सिगरेट पीते जीनत अमान की पोस्ट पर आया ट्विंकल खन्ना रिएक्शन, हो गया वायरल

Twinkle reaction on Zeenat post: जीनत अमान ने अपनी को-स्टार डिंपल कपाड़िया के नाम एक पोस्ट शेयर किया था, जिस पर ट्विंकल खन्ना का जवाब आया है। वायरल पोस्ट में जीनम अमान हाथ में सिगरेट पकड़े दिख रही थीं, उनके साथ एक्ट्रेस डिंपल भी बैठी हुई थीं। चलिए देखते हैं कि इस पोस्ट पर अक्षय कुमार की वाइफ ने क्या जवाब दिया है।

Twinkle Khanna reaction on Zeenat Aman post
जीनत अमान की पोस्ट पर ट्विंकल खन्ना की प्रतिक्रिया

Twinkle reaction on Zeenat post:  हिंदी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस जीनत अमान (Zeenat Aman) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। दमदार एक्टिंग और बोल्ड कैरेक्टर्स के दम पर उन्होंने बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई थी। आज भी लोग उनकी अदाकारी की तारीफ करते नहीं थकते हैं। भले ही अब वो फिल्मों से दूर हैं, लेकिन इंस्टाग्राम पर अपने डेब्यू के बाद वो लगातार अपने बोल्ड लुक और बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। जीनत अमान ने डिंपल कपाड़िया संग थोबैक फोटो शेयर इंस्टाग्राम पर तहलका मचा दिया था। वेटरन एक्ट्रेस की वायरल पोस्ट पर अक्षय कुमार की वाइफ ट्विंकल खन्ना का रिएक्शन सुर्खियां बटोर रहा है।

ट्विंकल खन्ना का जवाब

अक्षय कुमार की वाइफ और बॉलीवुड एक्ट्रेस, राइटर ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने जीनम अमान की इस वायरल पोस्ट को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। दरअसल, जीनत ने अपनी पोस्ट पर उन्हें टैग करते हुए उनकी मां डिंपल कपाड़िया तक उनके मैसेज को पहुंचाने के लिए कहा था। ऐसे में ट्विंकल ने उनकी पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए अपनी स्टोरी के कैप्शन में लिखा, ‘कितनी प्यारी तस्वीर है और मां (डिंपल कपाड़िया) कहती है आपके दयालु शब्दों के लिए धन्यवाद। साथ में हार्ट इमोजी भी ड्रॉप किए हैं।’

ट्विंकल खन्ना की इंस्टाग्राम स्टोरी

जीनत ने शेयर की थोबैक फोटो

जीनत अमान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक थोबैक फोटो पोस्ट की थी। तस्वीर में जीनत डायरेक्टर जॉय मुखर्जी और को-एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया तीनों कुर्सी में बैठे हुए थे। फोटो में स्टाइल में सिगरेट पीती जीनत दिखाई दे रही थीं और बाकी दोनों उनकी तरफ देख रहे थे। अपनी इस पुरानी फोटो के साथ जीनत ने एक लंबा चौड़ा नोट भी शेयर किया था। वो भी खासतौर पर अपनी को-स्टार और इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया के नाम।

बुरे दौर में डिंपल बनी साथी

जीनत अमान ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘मुझे याद नहीं आ रहा कि यह तस्वीर कहां ली गई थी, लेकिन इसका फिल्म ‘छैला बाबू’ से कुछ लेना-देना था। शायद यह सेट से बीटीएस शॉट है। मेरे साथ फिल्म के निर्देशक जॉय मुखर्जी और एक्साइटेड डिंपल कपाड़िया हैं, जो लीड एक्टर से शादी होने के कारण सेट पर आती रही होंगी। राज कपूर की बदौलत डिंपल और मुझे दोनों को करियर में बड़ा ब्रेक मिला। यह डिंपल के टैलेंट के बारे में पोस्ट नहीं है बल्कि उनके कैरेक्टर के बारे में है। मेरी लाइफ के एक बहुत कठिन समय में वो उन चुनिंदा लोगों में शामिल थीं, जिन्होंने पब्लिकली मेरा सपोर्ट किया था। उस मुश्किल वक्त में डिंपल ने मुझे कैरेक्टर की ताकत के बारे में बताया था। उसकी मैं आजतक तारीफ करती हूं। मुझे भरोसा नहीं है कि वो इंस्टाग्राम पर है, मगर शायद @twinklerchanna मेरा प्यार उनतक पहुंचा देगी।’

यह भी पढ़ें: Prime Video ने उठाया Panchayat Season 3 के ट्रेलर से पर्दा, देखें वीडियो

 

First published on: May 15, 2024 11:50 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.