---विज्ञापन---

‘पंचायत सीज़न 3’ के फैंस के लिए गुड न्यूज, प्राइम वीडियो ने शेयर किया धमाकेदार ट्रेलर

Panchayat Season 3 Trailer: अमेज़न प्राइम वीडियो की मचअवेटेड वेब सीरीज ‘पंचायत सीजन 3’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फैंस की एक्साइटमेंट को देखते हुए मेकर्स ने इसका ट्रेलर आउट कर दिया है।

Panchayat 3 trailer
Panchayat 3 trailer

Panchayat Season 3 Trailer: एंटरटेनमेंट के सबसे पसंदीदा डेस्टिनेशन, प्राइम वीडियो ने आज अपने आगामी कॉमेडी ड्रामा ‘पंचायत सीज़न 3’ (Panchayat Season 3) का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया है। इस सीरीज के ट्रेलर का फैंस बेसब्रे से इंतजार कर रहे थे और अब फैंस का इंतजार खत्म हो गया है। द वायरल फीवर द्वारा निर्मित इस सीरीज में एक बार फिर जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, फैसल मलिक, चंदन रॉय और सांविका की मस्ती देखने के लिए हर कोई तैयार है और ट्रेलर में उसकी झलक साफ देखने को मिली है।

‘पंचायत 3’ का ट्रेलर आउट

‘पंचायत सीज़न 3’ (Panchayat Season 3 ) का ट्रेलर मजाकिया हाजिर जवाबी, उत्साही प्रतियोगिताओं और उभरते रोमांस से भरपूर है और ट्रेलर एक काल्पनिक गांव फुलेरा में नई घटनाओं की झलक देता है। गांव के नाटक के तूफ़ान के बीच, अभिषेक को रिंकी के प्रति अपने बढ़ते प्यार से सांत्वना मिलती है। क्या अभिषेक प्रतिद्वंद्वी समूहों के बीच दरार को दूर करेंगे? क्या फुलेरा की गंदी राजनीति के बीच वह समान्य रह सकते हैं? क्या वह अपने सपनों का पीछा करने के लिए आज़ाद हो जाएंगे?

ट्रेलर ने बढ़ाई एक्साइटमेंट 

सीरीज के तीसरे सीजन में नए सचिव की तलाश के साथ-साथ अभिषेक और रिंकी की प्रेम कहानी भी आगे बढ़ती देखने को मिलेगी। ‘पंचायत सीज़न 3’ का ट्रेलर हमें इन सभी सवालों के जवाब जानने के लिए उत्सुक कर देने वाला है। ट्रेलर देखने के बाद यह तो तय है कि दर्शकों को एक रोलरकोस्टर राइड के लिए खुद को तैयार कर लेने चाहिए। जहां दर्शकों को हंसी, प्यार और गांव की राजनीति देखने को मिलने वाली है। ट्रेलर के आउट होते ही ये सोशल मीडिया ट्रेंड करने लगा है और ट्रेलर ने आते ही पंचायत सीजन 3 को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट को डबल कर दिया है।

कब रिलीज होगी पंचायत 3

‘पंचायत सीज़न 3’ (Panchayat Season 3) का प्रीमियर हिंदी में, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में डब के साथ, खासतौर पर भारत में अमेज़न प्राइम वीडियो पर और दुनिया भर के 240 से ज्यादा देशों और क्षेत्रों में 28 मई को होगा। इस सुपरहिट सीरीज के अब तक दोनों सीजन को दर्शकों ने खूब पसंद किया है और इस सीरीज का डायरेक्शन दीपक कुमार मिश्रा  और इसे चंदन कुमार ने लिखा है।

यह भी पढ़ें: राखी सावंत हॉस्पिटल में भर्ती, ड्रामा क्वीन के दुश्मनों पर फूटा भाई राकेश का गुस्सा, कहा- अगर उसे कुछ हुआ तो…

 

 

First published on: May 15, 2024 10:42 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.