Sunday, 8 September, 2024

---विज्ञापन---

तलाक ले चुकी एक्ट्रेस को अब किस बात का पछतावा? 2 साल पहले टूटी थी 13 साल की शादी

Barkha Bisht Interview: टीवी एक्टर इंद्रनील सेनगुप्ता की पूर्व पत्नी बरखा बिष्ट ने तलाक के 1 साल बाद कई मुद्दों पर खुलकर बात की। इस दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें तलाक के बाद अब एक बात का आज भी पछतावा होता है।

Barkha Bisht
Barkha Bisht

Barkha Bisht Interview: टीवी सीरियल्स से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस बरखा बिष्ट ( Barkha Bisht Sengupta) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस सिंगल मदर हैं और अकेले ही अपनी बेटी की परवरिश कर रही हैं। बरखा बिष्ट ने अकेले बेटी को पालने और तलाक को लेकर खुलकर बात की। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने इस दौरान यह भी बताया कि उन्हें आज एक्स पति इंद्रनील सेनगुप्ता से तलाक लेने के बाद उन्हें किस बात का पछतावा है।

बेटी की परवरिश पर क्या बोलीं बरखा

एक्ट्रेस बरखा बिष्ट ने ‘टेली टॉक’ को दिए एक इंटरव्यू (Barkha Bisht Interview) में सिंगल मदर होने पर उनके सामने क्या-क्या मुश्किलें आती हैं, उसे लेकर बात की। इस दौरान एक्ट्रेस ने कहा, पैरेंटिंग हमेशा ही मुश्किल होती है और खासतौर पर मां के लिए तो ज्यादा मुश्किल होती है। एक बच्चे के लिए वैसे तो मम्मी और पापा दोनों ही जरूरी होते हैं, लेकिन एक बच्चा अपनी हर चीज के लिए पहले मां को ही ढूंढ़ता है और मेरी बेटी के साथ भी वैसा ही है। इसलिए मेरे के लिए कम काम लेना काफी मुश्किल था, क्योंकि उस समय में बहुत काम कर रही थीं। लेकिन अपनी बेटी के लिए मैंने यह फैसला लिया।

यह भी पढ़ें: House of the Dragon 2 के लेस्बियन किसिंग सीन पर शॉकिंग खुलासा, एक्ट्रेस Sonoya Mizuno ने बताई सच्चाई

कैसा है इंद्रनील सेनगुप्ता संग रिश्ता

इंद्रनील सेनगुप्ता और बरखा बिष्ट दोनों शॉर्ट फिल्म ‘चलती रहे जिंदगी’ में एक-साथ नजर आने वाले है, इसकी शूटिंग के बारे में एक्ट्रेस ने कहा कि उन दोनों ने इस मूवी की शूटिंग अपने तलाक से पहले ही पूरी कर ली थी। इसके अलावा उन्होंने एक्स पति इंद्रनील संग अपने रिश्ते के बारे में बताते हुए कहा कि उनके और नील के बीच किसी वजह से रिश्ते अभी सही नहीं है और हम दोनों फिलहाल बात भी नहीं करते हैं। मगर मैंने उसके बाद अपनी लाइफ के 15 साल बिताए हैं और मैं चाहती हूं कि हमारा बीच दोस्ती का रिश्ता हो।

एक्ट्रेस को किस बात का पछतावा?

बरखा बिष्ट और इंद्रनील सेनगुप्ता ने साल 2022 में तलाक लिया था और उससे पहले ही दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए थे। भले ही अब दोनों ही अपनी-अपनी जिंदगियों में आगे बढ़ गए हैं, लेकिन एक बात है, जिसका शायद बरखा को पछतावा है। एक्ट्रेस ने इंटरव्यू के दौरान कहा, काश मैं एक अच्छी पत्नी होती है और इसके लिए कोई वजह नहीं है, लेकिन अगर मैं एक बेहतर वाइफ होती तो शायद… (बात खत्म हो जाती।) मगर ‘मैं सोचती रही कि क्या मैं एक अच्छी पत्नी नहीं थी?’ यह बात हमेशा ही मेरे दिल में रहेगी।

यह भी पढ़ें:जींस के बटन खोल एक्ट्रेस Pranitha Subhash ने दी गुड न्यूज, 31 की उम्र में हुईं प्रेग्नेंट

 

 

 

First published on: Jul 25, 2024 03:29 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.