---विज्ञापन---

मशहूर TV एक्ट्रेस पति से अलग होने के बाद पाई-पाई को मोहताज, खर्चे और कर्ज ने तोड़ डाली कमर

Rinku Dhawan Faced financial Crisis: बिग बॉस सीजन 17 फेम रिंकू धवन ने हाल ही में एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। तलाक के बाद एक्ट्रेस की हालत खराब हो गई थी, उनके पास पैसे नहीं थी। वो पाई-पाई के लिए मोहताज हो गई थीं।

Rinku Dhawan
Rinku Dhawan

Rinku Dhawan Faced financial Crisis: एकता कपूर के सुपरहिट शो ‘कहानी घर-घर की’ से दर्शकों के दिल में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस रिंकू धवन (Rinku Dhawan) को आपने बिग बॉस सीजन 17 में देखा था। टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस रिंकू ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एक चौंका देने वाला खुलासा किया है। बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि पति किरन करमाकर से तलाक लेने के बाद कैसे वो पाई-पाई की मोहताज हो गई थीं। शादी के 15 साल बाद दोनों ने तलाक लेने का फैसला लिया। उनके इस फैसले ने सबको चौंका दिया था, तलाक के बाद एक्ट्रेस को काफी सारी मुश्किलों का भी सामना करना पड़ा।

रिंकू धवन का छलका दर्द (Rinku Dhawan Faced financial Crisis)

रिंकू धवन ने अपना दर्द बयां करते हुए बताया कि कैसे जब वो अपने पति किरन से अलग हो गई थी, तो उनकी जेब में एक भी पैसे नहीं थे। उन्होंने कहा, ‘आपकी जेब में, मतलब आपके अकाउंट में जब दस रुपए भी नहीं हैं और आपकी जिम्मेदारियां बहुत हैं। सारी जिम्मेदारियां आपकी फैमिली की, आपके बच्चे की, आपके पेरेंट्स की। तो क्या करोगे और एक्टिंग के अलावा आपने 17 साल से आपने कुछ और नहीं क्या हो।’मुश्किल वक्त में परिवार बना सहाराउन्होंने आगे कहा, ‘आपको फोन भी रिचार्ज करना करना पड़ता है, क्योंकि फोन पर ही तो काम आएगा। खाने में नमक भी होना चाहिए और खाना पकाने के लिए तेल भी चाहिए। फिर चालू हो गए कर्जे।’ रिंकू ने आगे कहा कि मुश्किल की घड़ी में उनके परिवार ने उनका साथ दिया और उनकी हिम्मत बनाए रखी।

एक्ट्रेस हुई जॉबलेस  (Rinku Dhawan Faced financial Crisis)

इंटरव्यू में रिंकू ने आगे बताया कि बेरोजगारी ने उनकी मुश्किलें और बढ़ा दी। इसके बाद उन्होंने लोगों से काम मांगने में भी शर्म नहीं की। उन्होंने कहा, ‘मेरे फोन में जितने नंबर हो, फिर चाहे वो क्रिएटर्स के हो या कास्टिंग के लोगों के, या फिर प्रोड्यूसर या डायरेक्टर के मैंने सबको फोन किया और काम मांगा।’ उन्होंने आगे कहा कि मैंने काम मांगने में बिल्कुल भी शर्म नहीं की। मैंने काम मांगा और एक दिन मुझे काम मिला।

बिग बॉस 17 में आईं नजर 

बता दें कि रिंकू धवन टीवी के कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 17 में भी नजर आई थीं। सलमान खान के इस शो में उनके अलावा अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारुकी, ईशा मालविया, आयशा खान, मन्नारा चोपड़ा, अरुण महा शेट्टी, समर्थ जुरेल भी दिखाई दिए थे।

यह भी पढ़ें:Mirzapur Season 3 की रिलीज डेट प्राइम वीडियो पर रिवील! मेकर्स बोले- पूछना नहीं, ढूंढना है…

First published on: Jun 09, 2024 05:48 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.